सामने आया बिग बॉस OTT का नया प्रोमो, छाया अनिल कपूर का स्वैग

सामने आया बिग बॉस OTT का नया प्रोमो, छाया अनिल कपूर का स्वैग
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT सीजन 3 का काउंटडाउन आरम्भ हो गया है. रियलिटी शो 21 जून को प्रीमियर होगा. इस बार सब कुछ बदलने वाला है. होस्ट सलमान खान तो पहले ही बदले जा चुके हैं. अनिल कपूर सीजन 3 होस्ट करने वाले हैं. दावा है गेम के रूल भी बदलने वाले हैं. सब खास और झक्कास होगा.

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अनिल कपूर का स्वैग देखने को मिलता है. उनका बेहतरीन अवतार दिखाई दे रहा है. अपनी तीखी बातों और तेवरों से वो प्रशंसकों को उत्साहित कर रहे हैं. वीडियो में अनिल कपूर बोलते  हैं- सब ने पूछा अब क्या ही बाकी है AK, मैंने पूछा क्या-क्या बाकी है AK, भला..बुरा, खरा...खोटा, पानी.. आग, गाली..ताली, सब देखा.. सब सुना, अब मेरी बारी, रूल नया गेम वही, लड़ेंगे, भिड़ेंगे, चिढ़ेंगे, टिकेंगे पता नहीं, थोड़ा लॉजिक.. थोड़ा मैजिक... बहुत हो गया झक्कास, अब करते हैं ना कुछ और खास, अब सब बदलेगा.

प्रोमो देखकर प्रशंसकों के उत्साह का पारा हाई हो गया है. अब तो उन्हें भी भरोसा होने लगा है कि अनिल कपूर के आने से, सब बदलने वाला है. फैंस ने अनिल के स्वैग की प्रशंसा की है. लोगों का कहना है वो शो ऑनएयर होने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. प्रशंसकों ने अनिल को शो पर स्वागत किया है. लोगों का मानना है एक्टर फिल्म 'नायक' के अवतार में हैं. इस बीच सलमान खान के प्रशंसकों के भी कमेंट्स आ रहे हैं. उनका कहना है सलमान के बिना कोई बिग बॉस नहीं. खैर, प्रोमोज से तो अनिल कपूर यूजर्स को इंप्रेस करते नजर आ रहे हैं. उनकी होस्टिंग सलमान प्रशंसकों का भी दिल जीतती है या नहीं, शो ऑनएयर होने के बाद ही मालूम पड़ेगा.

पाना चाहते है तेजस्वी प्रकाश की तरह कर्वी फिगर? तो अपनाएं ये डाइट प्लान

आप नहीं जानते होंगे तेजस्वी प्रकाश से जुड़ी ये कॉन्ट्रोवर्सी

दूसरी शादी के बाद नई दुल्हन संग नजर आए मुनव्वर फारुकी, बेगम का हाथ थामे आए नजर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -