Sony लांच करने वाली है MWC 2017 में नया स्मार्टफोन, जानकारी हुई लीक

Sony लांच करने वाली है MWC 2017 में नया स्मार्टफोन, जानकारी हुई लीक
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सोनी जल्दी ही अपने स्मार्टफोन को लेकर MWC 2017 में दस्तक देने वाली है, जिसमे बताया गया है कि सोनी इस इवेंट में अपने नए 5 स्मार्टफोन को लांच करेगी, जिसमे XA और XZ स्मार्टफोन के अपग्रेडेड वर्जन को लांच करने के बारे में भी जानकारी सामने आयी है. GFXBench पर स्पॉट किये गए इस हैंडसेट को Pikachu नाम से लिस्ट किया गया है. बताया जा रहा है कि Pikachu इस स्मार्टफोन का कोडनेम है.  इस लिस्टिंग के साथ इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी सामने आयी है. 

बेंचमार्किंग साइट GFXBench पर लिस्ट गए फीचर्स में बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में 5 इंच की डिस्प्ले 720p रेजोल्यूशन के साथ दी जा सकती है. इसके अलावा सोनी 4K रेजोल्यूशन के साथ स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, मीडियाटेक हेलियो पी20 चिपसेट, 3जीबी रैम  व ग्राफिक्स के लिए इसमें डुअल कोर जीपीयू  दिया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 7 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जायेगा जो फुल एचडी वीडियो रिकार्डिंग करने में सक्षम होगा. इस स्मार्टफोन को MWC 2017 में लांच किया जा सकता है. 

NOKIA 3310 आने वाला है नए अवतार में

विवो भारत में लांच करने वाली है Y66 स्मार्टफोन

Galaxy C5 Pro स्मार्टफोन 28 फरवरी को होगा लांच, जाने इसके फीचर्स.....

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -