पुणे पोर्शे कांड में आया नया अपडेट, 12 जून तक ऑब्जर्वेशन होम में ही रहेगा आरोपी नाबालिग

पुणे पोर्शे कांड में आया नया अपडेट, 12 जून तक ऑब्जर्वेशन होम में ही रहेगा आरोपी नाबालिग
Share:

पुणे: पुणे पोर्शे कांड में आए दिन कोई ना कोई नई अपडेट सामने आ रही है। पिछले दिनों ये बात सामने आई थी की अपराधी नाबालिग की मां ने आरोपी के ब्लड सैंपल को बदला था। अब ये बात सामने आई है कि अपराधी की मां ने बेटे की जगह अपने ब्लड सैंपल दिए थे। फॉरेंसिक जांच में इस बात की पुष्टी हुई है कि बदले गए ब्लड सैंपल अपराधी की मां के थे। अपराधी की मां को पुलिस ने एक जून को गिरफ्तार किया था।

पुलिस की मांग पर कोर्ट ने अपराधी के माता-पिता की रिमांड को 10 जून तक के लिए बढ़ा दिया है। ससून जनरल हॉस्पिटल के दो चिकित्सकों और एक कर्मचारी को पिछले बीते महीने 19 मई को हादसे के पश्चात् नाबालिग के ब्लड सैंपल बदलने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आरोप है कि इनमें से एक चिकित्सक नाबालिग के पिता विक्रम अग्रवाल के संपर्क में था। पुलिस ने आज नाबालिग के माता-पिता, दो चिकित्सकों एवं अस्पताल कर्मचारी को हिरासत समाप्त होने के पश्चात् अदालत में पेश किया था, तत्पश्चात, उनकी हिरासत को बढ़ा दिया गया था। कोर्ट ने चिकित्सकों एवं अस्पताल कर्मचारी की हिरासत 7 जून तक बढ़ा दी है, जबकि माता-पिता की रिमांड को 10 जून तक के लिए बढ़ाया गया है। इसके अतिरिक्त आज खत्म हो रही नाबालिग अपराधी की ऑबजर्वेशन होम की समयसीमा को भी जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने 12 जून तक के लिए बढ़ा दिया है।

वही इस मामले को पुलिस ने प्रदेश सरकार से फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने का अनुरोध किया है। इसके साथ ही पुणे पुलिस पुलिस ने सरकार से एक विशेष अधिवक्ता उपलब्ध कराने की भी मांग की है। पुलिस इस महीने के आखिर तक सभी अपराधियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर सकती है। इस मामले में गिरफ्तारियों का सिलसिला भी जारी है। 19 मई को नाबालिग अपराधी ने अपनी पोर्शे कार से दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की जान ले ली थी। पूरे देश में इस मामले को लेकर बहुत गुस्सा है, ऐसे में इस समय प्रशासन मामले में बेहद सख्त है। इस मामले की तहकीकात अभी जारी है।

चंद्रबाबू नायडू का शपथ ग्रहण टला, अब इस तारीख को हलफ उठाएंगे आंध्र के CM

'भले ही हारा हूं, लेकिन कहीं नहीं जाऊंगा', बोले नकुलनाथ

MP में हुआ बकरों का रैंप वॉक! 177 किलो का 'King' बना शो स्टॉपर, इतनी लगी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -