बिग बॉस 18 को लेकर आई नई अपडेट, जानकर फैंस को लगेगा झटका

बिग बॉस 18 को लेकर आई नई अपडेट, जानकर फैंस को लगेगा झटका
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 का प्रीमियर सिर्फ 5 दिन पश्चात् होने जा रहा है। बिग बॉस OTT 3 में ब्रेक लेने के बाद सलमान खान एक बार फिर होस्ट के रूप में वापसी कर रहे हैं तथा प्रोमो वीडियो से स्पष्ट है कि निर्माता इस बार कुछ नया लेकर आए हैं। टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो में तकनीक का भरपूर उपयोग किया जाएगा, मगर सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के अनुसार, निर्माताओं ने इस बार एक महत्वपूर्ण चीज़ को सीजन 18 से हटा दिया है: शो की लाइव फीड।

बिग बॉस से जुड़ी खबरें साझा करने वाले ओटीटी प्लेटफॉर्म बिग बॉस खबरी ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया है कि इस सीजन में निर्माता लाइव फीड हटा सकते हैं। पिछले सीजन में लाइव फीड के कारण निर्माताओं को कई समस्याओं का सामना करना पड़ा था। जैसे कि थप्पड़ कांड के चलते कई बार ऐसा हुआ कि लाइव फीड जानबूझकर बंद कर दी गई, जिससे प्रशंसक शो पर पक्षपात का आरोप लगाने लगे। इसके अतिरिक्त, इस मामले पर विभिन्न राय भी हैं। बिग बॉस की लाइव फीड उन लोगों के लिए बेहद मददगार होती है जो अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी का खुलकर समर्थन करते हैं। लाइव फीड की सहायता से बिग बॉस हाउस में मौजूद सेलेब्रिटीज के परिवार और कट्टर समर्थक हर घटना को सीधे देख सकते हैं।

लाइव फीड हटाने की जानकारी पर एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, "मैंने पहले कभी भी लाइव फीड नहीं देखी है, और अगर यह सच है तो मुझे लगता है कि यह सही फैसला है। इससे ट्विस्ट, एविक्शन और टास्क के बारे में एपिसोड से पहले कोई स्पॉयलर नहीं आएगा।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है। बिग बॉस 18 की पंचलाइन 'टाइम का तांडव' रखी गई है। प्रोमो वीडियो में सलमान खान ने बताया है कि इस बार बिग बॉस घरवालों का भविष्य देखेंगे। मगर असल में निर्माताओं का इरादा क्या है, यह पहले एपिसोड के रिलीज होने के बाद ही स्पष्ट होगा।

मारपीट की खबरों पर अदनान ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात

बिग बॉस में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये अदाकारा! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

किसी का आग में झुलसा चेहरा तो किसी का टूटा-कंधा, सेट पर बुरा हुआ हाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -