बिग बॉस 18 को लेकर आई नई अपडेट, इन 2 स्टार्स की होगी एंट्री!

बिग बॉस 18 को लेकर आई नई अपडेट, इन 2 स्टार्स की होगी एंट्री!
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 के प्रीमियर में अधिक समय नहीं बचा है। इसी बीच प्रतियोगियों के नामों को लेकर कयासबाजी निरंतर चल रही है। अभी तक उन तमाम प्रतियोगियों के नाम सामने आ चुके हैं जो इस सीजन में शो का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि इनमें से कोई भी कन्फर्म प्रतियोगी नहीं हैं, किन्तु आमतौर पर जो नाम सामने आते हैं, लिस्ट उन्हीं में से निकलती है। अब एमटीवी के शो का हिस्सा रहे दो ऐसे प्रतियोगियों का नाम सामने आ रहा है जो जबरदस्त ड्रामा ला सकते हैं।

स्प्लिट्सविला X15 का हिस्सा रहे दिग्विजय राठी के पश्चात् अब सिवेट तोमर का नाम बिग बॉस 18 के लिए सामने आ रहा है। इन दोनों ही सेलेब्रिटीज के बीच 36 का आंकड़ा है तथा यदि सलमान खान के शो में ये दोनों आते हैं तो पब्लिक को खूब मनोरंजन मिलेगा। क्योंकि बिग बॉस हाउस में एक ड्रामा के साथ-साथ एक्शन भी निरंतर बढ़ने लगा है तथा दिगविजय-सिवेट यह काम बहुत अच्छी प्रकार कर सकते हैं। दोनों ही सेलेब्रिटीज बिग बॉस 18 में पारा बढ़ाने का काम कर सकते हैं जिससे टीआरपी बहुत हाई जा सकती है। बता दें कि बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों को एक दूसरे पर हाथ छोड़ने की इजाजत नहीं होती है, किन्तु बीते कुछ समय में ये चीजें इतनी बढ़ गई हैं कि प्रतियोगी एक दूसरे पर हाथ छोड़ने के पश्चात् भी बिग बॉस के घर में बने रहते हैं। 

हालांकि निर्माताओं की ओर से उन्हें पनिशमेंट दिया जाता है, किन्तु एक समय था जब दूसरे खिलाड़ी पर हाथ छोड़ने के बाद निर्माता सामने वाले प्रतियोगी को सीधे डिसक्वालिफाई कर दिया करते थे। बीते कुछ समय में हमने अभिषेक कुमार एवं अरमान मलिक को हाथ छोड़ते देखा है। दोनों ही प्रतियोगी ऐसा करने के बाद भी बिग बॉस के घर में बने रहे थे। जहां एक ओर अभिषेक कुमार ने बिग बॉस से इसके लिए कई बार माफी मांगी थी वहीं अरमान मलिक ने उनकी पत्नी के बारे में आपत्तिजनक कमेंट किए जाने के कारण विशाल पांडे को थप्पड़ मारा था। वही बात करें दिगविजय राठी और सिवेट तोमर की, तो ये दोनों ही प्रतियोगी पहले ही बहुत मशहूर हैं, ऐसे में देखना यह होगा कि वोटिंग के मामले में कौन जनता का दिल जीतने में सफल रहता है।

‘हर सेकेंड लड़के के साथ उसका अफेयर रहता है’, बेटी पलक को लेकर श्वेता तिवारी ने कह डाली ये बड़ी बात

क्या 2 शादी करेगी सना मकबूल? खुद एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बिग बॉस में आने के लिए इस कंटेस्टेंट ने किया था काला जादू, खुद किया हैरान कर देने वाला खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -