न्यू ईयर के मौके पर हनी सिंह का खास तोहफा
न्यू ईयर के मौके पर हनी सिंह का खास तोहफा
Share:

इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी अनोखी शैली के कारण लोगों का मनोरंजन करने वाले हनी सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है. हनी सिंह जल्दी ही अपने गाने के साथ कमबैक करने वाले हैं. भारत में हिप-हॉप और रैप संगीत का दूसरा नाम हनी सिंह ही माना जाता है. जब भी संगीत की इन दो शैली को याद किया जाता है तब हनी सिंह का नाम ही जुबान पर आता है.

अलग-अलग तरह के रैप के साथ अपने गाने में तुकबंदी बैठाना हनी सिंह भली भांति जानते हैं. इसी कारण उनके फैंस सब जगह मौजूद हैं. देश तो देश विदेश में भी हनी सिंह के गानों कि खूब चर्चा है.

प्यार का पंचनामा के निर्माताओं की अगली पेशकश, कार्तिक आर्यन द्वारा अभिनीत फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के गीत ‘दिल चोरी सड्डा हो गया’ से हनी सिंह दमदार वापसी करेंगे.

फिल्म का यह पार्टी नंबर सांग 26 दिसंबर को रिलीज होगी. अपने गाने के बारे में हनी सिंह ने कहा, ‘‘अपने प्रशंसकों के सामने नया गीत पेश करते हुए मैं बहुत खुश हूं. मैंने हमेशा हंस राज हंस जी के काम की सराहना की है और उनके गीत को हिंदी लिरिक्स के साथ एक भांगड़ा का रूप देना काफी मजेदार रहा. मेरे सभी प्रशंसकों के लिए बहुत सारा प्यार, जो मेरे गीत का इंतजार कर रहे थे.’’

उन्होंने कहा, ‘‘टी-सीरीज के साथ मेरा संबंध कई वर्ष पुराना. उनके साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है. पहले भी हमने एकसाथ कई बेहतरीन काम किए हैं.’’ हनी के पिछले गीत 'चार बोतल वोडका', 'ब्लू आइज', 'धीरे धीरे' को इसी बैनर के तहत रिलीज किया गया था और इन गीतों को आज भी पसंदीदा पार्टी नंबर माना जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हनी सिंह ने अपने फैंस को दिया ख़ास मैसेज

कंट्रोवर्सी क्वीन : अर्शी खान

डॉक्टरेट की उपाधि लेने नहीं पहुंच पाईं प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -