2018 को बेस्ट बनाने के लिए टीवी सेलेब्स ने लिए ऐसे संकल्प
2018 को बेस्ट बनाने के लिए टीवी सेलेब्स ने लिए ऐसे संकल्प
Share:

नए साल पर हर कोई नए-नए संकल्प लेकर साल को और खुद को बेहतर और अच्छा इंसान बनाने की कोशिश करता है. ऐसे ही कुछ न्यू ईयर रेसोलुशन हमारे टीवी स्टार्स ने भी लिए है. चलिए हम आपको बताते है कि किन-किन टीवी स्टार्स ने नए साल में अपने रेसोलुशन का इज़हार किया है.

नामिक पॉल

"यह काम के सिलसिले में बेहतरीन वर्ष था, जहां मैंने ‘एक दीवाना था’ जैसे अलग किरदार निभाए और प्रशंसकों से प्यार और स्नेह मिला. 2018 के लिए मेरा संकल्प अधिक सुनना और कम बोलना है."

वत्सल सेठ

"यह नव वर्ष खास है क्योंकि इशिता दत्ता और मैंने कुछ सप्ताह पहले शादी की है. हम करजत के एक फार्महाउस जाएंगे, जो शहर के शोर-शराबे और हलचल से बहुत दूर है. मैं नए साल के संकल्पों पर विश्वास नहीं करता क्योंकि पार्टी खत्म हो जाने के बाद ज्यादातर लोग उन्हें भी भूल जाते हैं. मेरा मानना है कि अगर आप बदलाव लाना चाहते हैं या कुछ सही करना चाहते हैं तो नए साल का इंतजार करने की क्या जरूरत है. जो कुछ है अभी करो. यही समय है."

डेलनाज ईरानी

"मैं संकल्पों में विश्वास नहीं करती क्योंकि मैं खुद से वादा करती रही हूं कि मैं अपना वजन कम करूंगी और कई वर्षो से मेरा यही वादा चला आ है और मैं जस की तस बनी हुई हूं. इसलिए मैंने अपना नजरिया बदल लिया है कि आप जैसे भी हैं, खुद से प्यार करें और काम में मेहनत करें."

तेजस्वी प्रकाश

"मैंने हमेशा नए साल की शाम अपने परिवार के साथ बिताई है, जहां हम एक साथ बैठते हैं और 12 बजे एक-दूसरे को बधाई देते हुए. मेरे नए साल का संकल्प भगवान की मेरे बारे में योजना पर अधिक विश्वास करना और अच्छे काम करते रहना है."

मानव गोहिल

"मैं कड़ी मेहनत करना चाहता हूं और पति, पिता और बेटे के रूप में अपने सभी कर्तव्यों को पूरा करना चाहता हूं. मेरे नए साल का संकल्प हंसते रहो और हंसाते रहो है."

 

बिगबॉस के बाद अब इस बड़े शो से प्रियांक को मिला ऑफर

BiggBoss-11 : फिनाले वीक से पहले ही 6 में से दो कंटेस्टेंट हुए OUT

बाली में न्यू ईयर एन्जॉय कर रही है नीति टेलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -