नवविवाहिता को पति अली रजा ने जिन्दा जलाकर मार डाला, चरित्र पर करता था शक

नवविवाहिता को पति अली रजा ने जिन्दा जलाकर मार डाला, चरित्र पर करता था शक
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में झूठी शान की खातिर एक 19 वर्षीय नवविवाहिता को उसके पति ने कथित तौर पर जिंदा जला दिया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।पीड़िता सबा इकबाल की हत्या उसके पति अली रजा ने 28 जुलाई को लाहौर से करीब 400 किलोमीटर दूर बहावलनगर में की थी। पुलिस के बयानों के अनुसार रजा को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ संबंध है। सबा और रजा ने करीब आठ महीने पहले कोर्ट में शादी की थी। पुलिस ने बताया, "शादी के तुरंत बाद रजा को शक होने लगा कि सबा का किसी और के साथ संबंध है।"

सबा के पिता मुहम्मद इकबाल ने बताया कि रजा ने 28 जुलाई को उन्हें फोन करके बताया कि सबा झगड़े के बाद घर से चली गई है और तब से लापता है। इकबाल और परिवार के अन्य सदस्य रजा के घर पहुंचे और उसकी तलाश शुरू की। उसके पिता के अनुसार, अगले दिन सबा का जला हुआ शव एक खेत में मिला। पुलिस ने रजा को गिरफ्तार कर लिया, जिसने अपना अपराध कबूल कर लिया। उन्होंने खुलासा किया कि रजा ने घटना के दिन सबा को बेरहमी से प्रताड़ित किया था और फिर उसे जिंदा जला दिया और फिर उसके जले हुए शव को खेत में फेंक दिया।

पुलिस ने बताया कि "रज़ा ने अपने कबूलनामे में कहा कि उसने सबा की हत्या तब की जब उसे पता चला कि उसके इलाके के बाहर किसी और के साथ उसके संबंध हैं।" रज़ा और दो अज्ञात संदिग्धों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मानवाधिकार कार्यकर्ताओं का अनुमान है कि पाकिस्तान में हर साल लगभग 1,000 महिलाओं की हत्या ऑनर किलिंग के तहत की जाती है।

8वी में पढ़ने वाली मासूम के साथ पार हुई दरिंदगी की हदें, मुँह में कपड़ा ठूँस कर महफूज, राजा , इजरायल और रिजवान ने किया बलात्कार और फिर...

ताकतवर बनने की लालसा में नाबालिग लड़के ने कर डाली 2 वर्षीय मासूम की हत्या, बोला- '6 और बच्चों को...'

ऑटो ड्राइवर नदीम अंसारी ने किया मानसिक रूप से बीमार लड़की का बलात्कार, आरोपी को फांसी देने की मांग लेकर सड़कों पर उतरे छात्र

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -