कोरोना की रोकथाम के लिए इन संक्रमित इलाकों में किया जा रहा है व्‍यापक सैनिटाइजेशन
कोरोना की रोकथाम के लिए इन संक्रमित इलाकों में किया जा रहा है व्‍यापक सैनिटाइजेशन
Share:

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में लगातार संक्रमण फैल रहा है. इससे बचने के लिए प्रशासन हर संभव कोशिशे कर रहा है. वहीं, आयुक्त आशीष सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए निगम द्वारा शहर के ऐसे संक्रमित क्षेत्रों जहां पर कोरोना से प्रभावितों की संख्या ज्यादा है उसको दृष्टिगत रखते हुए निगम द्वारा विभिन्न संसाधनों के माध्यम से सैनिटाइजेशन करवाया गया.

बता दें की अपर आयुक्त रजनीश कसेरा ने बताया कि टाटपटटी बाखल से जवाहर मार्ग होते हुए सरवटे बस स्टैंड तक निगम द्वारा 2 ड्रोन, प्रेशर मशीन, 14 ट्रैक्टर मशीन, 2 फागिंग मशीन के माध्यम से एक साथ सैनिटाइजेशन का कार्य किया गया. यह प्रक्रिया निरंतर अपनाई जाएगी. इसके साथ ही शहर के ऐसे स्थान जहां पर संक्रमण की तादाद अधिक है वहां पर भी इसी प्रकार से सैनिटाइजिंग का कार्य किया जाएगा.

जिन इलाकों में ज्यादा मामले सामने आए है. उन्हें पहले सैनिटाइज किया जा रहा है. इसके साथ ही रानीपुरा कच्ची मजिस्द, दौलतगंज पक्की मस्जिद रानीपुरा, पत्ती बाजार, रानीपुरा मेनरोड, मच्छी बाजार, सोनकर मोहल्ला, कोष्ठी मोहल्ला, चंपा बाग, महेश जोशी नगर, साउथ तोड़ा, नार्थ तोड़ा, नई बागड, कबूतरखाना, सियागंज मेन मार्केट, महारानी रोड, कोठारी मार्केट, जवाहर मार्ग मेनरोड सहित अन्य स्थानों पर विभिन्न साधनों के माध्यम से सैनिटाइजेशन का कार्य किया गया. शहर को कोरोना संक्रमण से मुक्त करने के उद्देश्य से निगम द्वारा शहर के समस्त 85 वार्डों में लगातार सैनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है. इसी के साथ शहर के कोरोना प्रभावित अन्य क्षेत्रों में भी लगातार सैनिटाइजेशन का कार्य किया जाएगा.

लॉकडाउन में बैंक मैनेजर को लिफ्ट देना पड़ गया भारी, दोनों पर केस

बांग्लादेश में कोरोना बना तूफ़ान, पूरा देश हुआ इस वायरस का शिकार

क्या कोरोना के चलते चीन से निवेश आ पाएगा उत्तर प्रदेश ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -