WTC Final: जीत का ये कैसा जश्न ? कोहली के गले में पट्टा, जेमिसन के हाथों में रस्सी

WTC Final: जीत का ये कैसा जश्न ? कोहली के गले में पट्टा, जेमिसन के हाथों में रस्सी
Share:

ऑकलैंड:  हाल में ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की शानदार जीत के बाद वहाँ की मीडिया ने उत्साह दिखाने के चक्कर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का अपमान कर दिया। वहाँ की एक स्थानीय वेबसाइट ने ज्यादा क्रिएटिव होने के चक्कर में मीम की तरह एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कोहली की तुलना पट्टे से बँधे शख्स से की गई।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The ACC (@theaccnz)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर न्यूजीलैंड की वेबसाइट The AccNZ ने यह फोटो पोस्ट की है। तस्वीर में सफेद ड्रेस पहने एक महिला और एक व्यक्ति नज़र आ रहा है। व्यक्ति के गले में पट्टा बँधा है और उसकी रस्सी को एक महिला ने पकड़ रखा है। वेबसाइट ने पट्टे में बंधे व्यक्ति को विराट कोहली और महिला को न्यूजीलैंड का तेज गेंदबाज काइल जेमिसन (kyle jamieson) के रूप में दर्शाया है। बता दें कि अपना उत्साह दिखाने की वजह से एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी का ऐसा मजाक उड़ाने वाली The AccNZ न्यूजीलैंड की एक वेरिफाइड वेबसाइट है। ये वेबसाइट ज्यादातर क्रिकेट और अन्य खेलों से संबंधित न्यूज कवर करती है। इंस्टाग्राम पर इसके 45 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं।

बता दें कि WTC फाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। मैच में केवल 61 रन देकर 7 विकेट लेने पर काइल जेमिसन को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। उन्होंने पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 2 विकेट लिए थे। साथ ही 8वें नंबर पर बैटिंग करते हुए जेमिसन ने पहली पारी में 21 रन का योगदान भी दिया था। इसके साथ ही मैच के दौरान दोनों पारियों में विराट कोहली को जेमिसन ने ही पवेलियन भेजा था। कोहली पहली पारी में 44 और दूसरी पारी में महज 13 रन बनाकर आउट हुए थे। जेमिसन का ऐसा प्रदर्शन देख कोहली ने भी उनकी तारीफ की थी। 

IPL 2021 के दो दिन बाद ही शुरू हो जाएगा T-20 वर्ल्ड कप ? BCCI ने इन कारणों से लिया फैसला

अपनी बायोपिक में किसी बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ स्टार को देखना चाहते है सुरेश रैना

हम साबित करना चाहते थे कि हम ODI क्रिकेट खेल सकते हैं...', 1983 को याद कर बोले कपिल देव

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -