'अगला टारगेट मुकेश धीरूभाई अंबानी…', MP के इस मंदिर की दान पेटी में मिला धमकी भरा पत्र, मची सनसनी

'अगला टारगेट मुकेश धीरूभाई अंबानी…', MP के इस मंदिर की दान पेटी में मिला धमकी भरा पत्र, मची सनसनी
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ अचलेश्वर महादेव के मंदिर में सोमवार को सावन के चलते भक्तों ने पूजा-पाठ किया. शाम को जब पुजारियों ने मंदिर की दान पेटी खोली तो उसमें एक स्टांप पेपर बरामद हुआ. पुजारियों ने स्टांप पेपर में लिखी बात पढ़ी तो उनके रोंगटे खड़े हो गए. पुलिस को तत्काल इसकी जानकारी दी गई. पुलिस ने पेपर पढ़ा तो वो भी दंग रह गए. इसमें भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी को धमकी दी हुई थी.

स्टांप पेपर में लिखा था- मेरा अगला टार्गेट मुकेश धीरूभाई अंबानी मुंबई. इसमें मनोज शर्मा पुत्र रामेश्वर दयाल शर्मा निवासी बालाजी विहार गुढ़ी गुढ़ा का नाका, कंपू ग्वालियर भी लिखा था. पुलिस ने मामला दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी है. पुजारियों ने बताया- यह स्टांप तब निकला जब अचलेश्वर महादेव मंदिर की दान पेटियों में आए दान की रकम की गिनती की जा रही थी. दान-पात्र में भगवान अचलनाथ के श्रद्धालुओं की अर्जी के पत्र भी निकले हैं. एक भक्त ने लिखा है कि मुझे 3 हजार रुपयों की आवश्यकता है. मैं 3000 रुपए हार गया हूं, मेरी व्यवस्था कर दो. इसके अतिरिक्त घर परिवार की समस्या से जुड़े पत्र भी निकले हैं. एक चिट्ठी में तो किसी ने गर्लफ्रेंड का नाम लिखकर डाल दिया है.

अचलेश्वर संचालन समिति के अध्यक्ष सेवानिवृत्त न्यायाधीश उच्च न्यायालय एनके मोदी के निर्देशन पर बैंक के सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने मंदिर में लगे चौदह दानपात्रों के ताले खोले गए. गिनती के लिए पहले नोटों को छांटकर उनकी गड्डियां बनाईं गईं. तत्पश्चात, नोटों की गिनती की गई. मंदिर के प्रबंधक वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि इस माह चढ़ौत्री के रूप में 6 लाख 53 हजार 450 रुपये की राशि निकली है. मुकेश अंबानी को धमकी वाली पर्ची को निकालकर उसकी जानकारी पुलिस को दी गई है. वही इस घटना के पश्चात् अब पुलिस भी एक्शन में आ गई है. मामले की तहकीकात की जा रही है. 

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -