नक्सली सुधाकरण को पकड़ने के लिए एनआईए ने मारा छापा
नक्सली सुधाकरण को पकड़ने के लिए एनआईए ने मारा छापा
Share:

गुमला। एक करोड़ रुपये के इनामी नक्सली सुधाकरण के खात्मे के लिए, सुरक्षा एजेंसियां और जांच एजेंसियां सक्रियता से कार्य कर रही हैं। इसी के तहत एनआईए के जांच दल ने गुमला में बुधवार सुबह छापामार कार्रवाई की। गुमला में छापामार कार्रवाई के दौरान रीपोज रेस्ट हाउस के मैनेजर से पूछताछ की गई। दरअसल यहां पर नक्सली बीते वर्ष ठहरे थे। ऐसे में मैनेजर से नक्सलियों को लेकर जानकारी मांगी गई।

मैनेजर से जानकारी प्राप्त करने के साथ ही जांच दल में शामिल अधिकारियों ने ठेकेदार मनोज सिंह के घर की तलाशी भी ली। माना जा रहा है कि मनोज सिंह, नक्सलियों की मदद करता है। और मनोज सिंह नक्सलियों को धन आदि उपलब्ध करवाता है। दरअसल नक्सलियों की लेवी को बाजार में खपाने का कार्य मनोज सिंह करता है। ठेकेदार मनोज सिंह से पूछताछ की जा रही है।

जांच अधिकारियों का कहना है कि, रिपोज रेस्ट हाउस के मालिक से पूछताछ की गई थी। मालिक ने ठेकेदार मनोज सिंह के बारे में जानकारी दी। उस आधार पर कार्रवाई की गई। माना जा रहा है कि, नक्सली नेता सुधाकरण को लेकर जांच अधिकारियों के पास महत्वपूर्ण जानकारी है। अधिकारी नक्सलियों के ठिकानों के बारे में जानकारी प्राप्त करने में लगे हैं।

GST की 12 आैर 18 फीसदी की स्लेब को एक करेगी सरकार - सुब्रमण्यन

आपके Pet Dog के लिए सबसे खास है ये 5 Star होटल

कांग्रेस ने लगाया शीतकालीन सत्र में देरी का आरोप

कांग्रेस सरकार ने भी कई बार संसद सत्र देर से बुलाया -जेटली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -