Oops मोमेंट का शिकार हुई निया शर्मा, डांस करते करते खिसकी ड्रेस और...

Oops मोमेंट का शिकार हुई निया शर्मा, डांस करते करते खिसकी ड्रेस और...
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनकी करीबी दोस्त अंकिता लोखंडे ने अपने घर पर इस विशेष मौके के लिए पार्टी आयोजित की थी। निया का बर्थडे अंकिता, खानजादी और विक्की जैन ने बड़े धूमधाम से मनाया। इस के चलते का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें निया शर्मा येलो ऑउटफिट में मस्तीभरे अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं।

निया का ऑउटफिट बहुत बोल्ड थी, जिसके कारण उनका एक Oops मोमेंट भी कैमरे में कैद हो गया। हालांकि, निया पर इसका कोई असर नहीं पड़ा तथा वह विक्की जैन के साथ जमकर मस्ती और डांस करती रहीं। वीडियो में अंकिता लोखंडे दोनों का वीडियो बनाते हुए नजर आ रही हैं, जबकि विक्की जैन निया के पास खड़े होकर बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। आसपास कई लोग मौजूद थे, जो इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनकर काफी एंजॉय कर रहे थे।

हालांकि, इस Oops मोमेंट के चलते निया को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। प्रशंसक इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं तथा इस पर चर्चा कर रहे हैं। निया को इस वर्ष फिर अपने बर्थडे पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है, विशेषकर Oops मोमेंट को लेकर उन्हें आलोचना झेलनी पड़ रही है।

'मुझे अजीब तरीके से लगाया गले', अदाकारा ने खोली सुपरस्टार की पोल

'2020 में हुई गिरफ्तार, फिर लड़ा चुनाव', अब बिग-बॉस में एंट्री लेगी ये अदाकारा

मशहूर अदाकारा ने खोले बिग बॉस के शॉकिंग राज, सुनकर शॉक्ड हुए फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -