बप्पा के आगमन पर जमकर सड़कों पर नाची यह हॉट एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो

बप्पा के आगमन पर जमकर सड़कों पर नाची यह हॉट एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि आज गणेश चतुर्थी है. ऐसे में अब आज 'गणपति बप्पा मोरया' के जय जयकारे से पूरा देश गूंज रहा है. वहीं गणेश चतुर्थी का पावन पर्व आज से शुरू हो गया है और सभी गणपति बप्पा के जयकारे लगा रहे हैं. ऐसे में गणेश पर्व का सबसे बड़ा जश्न महाराष्ट्र में मनाया जाता है और महाराष्ट्र के लोग इस पर्व को खूब जश्न के साथ मनाते हैं. ऐसे में टेलीविजन और बॉलीवुड की हस्तियों में इस पर्व को लेकर काफी उत्सुकता हमेशा से रही है और इस बार भी ऐसा ही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

गणपति बप्पा को लेकर भाईजान सलमान से लेकर संजू बाबा तक सभी में इसकी ललक देखी जाती है. वहीं हर साल गणपति सभी के घर पर विराजते है. ऐसे में सभी सेलिब्रिटी इस मौके पर खूब वीडियो शेयर करते हैं और ऐसे में अब एक वीडियो 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' धारावाहिक से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री और फिल्म जमाई राजा में रोशनी का किरदार निभाने वाली निया शर्मा ने शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में निया शर्मा गणपति के आगमन पर जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.आपको बता दें कि ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर और पसंद किया जा रहा है और सभी इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि निया ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम से शेयर करते हुए लिखा है 'Kyuki hum Dilli se hai aur hume bas mauka chahiye! #ganpathibappamorya #mumbai @cashmakeupartistry @rishabskhanna we were meant to welcome your #ganpatiji!! आपको बता दें कि निया जल्द ही वेब सीरीज जमाई राजा 2 में नजर आने वाली हैं.

नायरा के सामने वेदिका संग इंटिमेट होगा कार्तिक, कैरव को पता चल जाएगी सारी सच्चाई...

नए फोटोशूट में डीप नेक से अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं हिना खान

7 महीने बाद राखी के पेट से निकलेगा छोटा दीपक कलाल, हुआ चौकाने वाला खुलासा!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -