सास-ससुर ने प्रियंका को दिया इतना कीमती तोहफा, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे

सास-ससुर ने प्रियंका को दिया इतना कीमती तोहफा, कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और न‍िक जोनस ने आखिकार जोधपुर में शाही अंदाज़ में शादी कर ही ली. इस शादी में दुनियाभर के गिने चुने मेहमानों को बुलाया गया था. आपको बता दें निक और प्रियंका की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि शादी के बाद प्र‍ियंका को उनके सास-ससुर यानी डेन‍िस जोनस और पापा केविन जोनस ने खास भी तोहफा द‍िया.

सुनने में तो आया है कि उनका ये तोहफा काफी ज्यादा कीमती है. आपको बता दें जोनस पर‍िवार में प्र‍ियंका के बहू बनकर आने पर न‍िक जोनस के पिता केविन जोनस और माँ डेनिस ने गिफ्ट में खास इयर‍िंग दी. सूत्रों की माने तो ये इयरिंग डायमंड की हैं और इनकी कीमत 79,500 डॉलर बताई जा रही है.आपको बता दें भारतीय करेंसी में इसकी कीमत करीब 55.46 लाख रुपये है. प्रियंका के इस खास इयर‍िंग में तकरीबन 170 स्टोन हैं और इयर‍िंग के ड‍िजाइन को स्नोफ्लेक कहा जाता है. जिसे गोल्ड और डायमंड में बनाया गया है.

गौरतलब है कि प्र‍ियंका-न‍िक जोनस ने 1 द‍िसंबर को क्रिश्चियन रीत‍ि से शादी की और फिर इसके बाद दोनों ने 2 द‍िसंबर को ह‍िंदू र‍िवाज से देसी अंदाज में शादी की. उनकी शादी के फोटोज और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. प्रियंका और निक की शाही शादी के जश्न में अंबानी पर‍िवार भी शामिल हुआ और उनके साथ ही कुछ हॉलीवुड स्टार भी मेहमान के तौर पर शामिल हुए.

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा बनेंगी गंगूबाई कोठेवाली

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं प्रियंका, फोटोज हुई वायरल

Video : मंडप में पहुंचते ही पंडित जी पर भड़की प्रियंका, लगाई जोरदार डांट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -