निक जोनस ने अपने ससुराल वालों के लिए दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा, कहा- भले ही हमें एक-दूसरे से मिलने का मौका नहीं मिला लेकिन...

निक जोनस ने अपने ससुराल वालों के लिए दिल छू लेने वाला पोस्ट लिखा, कहा- भले ही हमें एक-दूसरे से मिलने का मौका नहीं मिला लेकिन...
Share:

16 जून को दुनिया भर में फादर्स डे मनाया गया, जिसमें मशहूर हस्तियों ने अपने पिता के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने पिता और ससुर को फादर्स डे की शुभकामनाएं दीं।

इस बीच, गायक निक जोनास ने अपने दिवंगत ससुर की याद में एक मार्मिक पोस्ट शेयर की। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की अपने पिता के साथ बचपन की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह सफेद ड्रेस में गाती नजर आ रही हैं। निक जोनास ने इसे कैप्शन दिया, "मेरे ससुर अशोक चोपड़ा को फादर्स डे की शुभकामनाएं। हालांकि हम कभी मिल नहीं पाए, लेकिन मैं आपकी बेटी और पोती के माध्यम से आपसे जुड़ा हुआ महसूस करता हूं। हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं।"

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास को फादर्स डे की शुभकामनाओं के साथ एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की। उन्होंने निक की बेटी को बोतल से दूध पिलाते हुए एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, "आपको हमारी बेटी के साथ देखकर मेरा दिल कृतज्ञता से भर जाता है। आप एक बेहतरीन पिता और पति हैं।" निक जोनास ने पोस्ट को फिर से शेयर करते हुए लिखा, "मैं आपसे और हमारी छोटी बच्ची से बहुत प्यार करता हूं।" प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2018 में शादी की और 2022 में अपनी बेटी मालती मैरी का स्वागत किया।

अगर आपको गर्मियों में भी हो रहा है डैंड्रफ, तो ये 3 चीजें आपकी मदद

विटामिन बी12 की अधिकता भी शरीर के लिए होती है हानिकारक

बार बार सूख रहे है होंठ? तो ये हो सकती है वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -