मुंबई रिसेप्शन के बाद पति के साथ ससुराल लौटी प्रियंका

मुंबई रिसेप्शन के बाद पति के साथ ससुराल लौटी प्रियंका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हाल ही में मुंबई में अपना रिसेप्शन किया जिसमें रिलेटिव्स और बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. इसी के साथ वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इसी के बाद निक और प्रियंका गुरुवार को मुंबई के होटल लैंड्स एंड में प्रियंका और निक का तीसरा रिसेप्‍शन हुआ. आपको बता दें, गुरुवार को हुए इस रिसेप्‍शन पार्टी से पहले 4 दिसंबर को प्रियंका और निक का पहला रिसेप्‍शन था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसमें शामिल होते नजर आए थे. इसके बाद 19 और 20 दिसंबर को मुंबई में ही दो रिसेप्‍शन रखे गए. 

लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ अब अपने ससुराल यानी लॉस ऐन्जेलिस जाएंगी. जी हां, प्रियंका और निक की पहली सेल्फी फोटो आ गई है. इस तस्वीर में दोनों लॉस ऐन्जेलिस जाने के लिए पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं. इस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिया गया है- 'प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को मुंबई एअरपोर्ट पर देखा गया. वो भारत छोड़ रहे है.' इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर तीन घंटो पहले शेयर किया था. इसके बाद इस तस्वीर को अब तक हजार लाइक मिले है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nick & Priyanka spotted at Mumbai airport leaving india 

A post shared by i love you priyanka chopra (@priyankaaesthetics) on

खैर, बात अगर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रिसेप्‍शन पार्टी की करें तो, इसमें कई बॉलीवुड सितारें शामिल होते नजर आए थे. लेकिन जैसे ही रिसेप्‍शन पार्टी में सलमान खान की एंट्री हुई तो देखने वाले देखते रह गए.ये सभी के लिए बड़ी बात थी क्योंकि पिछले दिनों खबर आई थी की प्रियंका चोपड़ा ने जब से फिल्म भारत में काम करने से मना किया है तब से सलमान खान देसी गर्ल से नाराज है. लेकिन अब लगता है सब कुछ ठीक हो गया है.

रिसेप्शन पार्टी में रोमांस करते हुए नजर आए प्रियंका-निक, दिखा खूबसूरत अंदाज़

Video : ईशा अंबानी की शादी में सबके सामने रोमांटिक हो गए प्रियंका-निक

जल्दी ही पापा बनना चाहते हैं निक जोनस, कही ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -