उत्तरप्रदेश में पूर्वराज्यमंत्री की भांजी की रेप के बाद हुई हत्या

उत्तरप्रदेश में पूर्वराज्यमंत्री की भांजी की रेप के बाद हुई हत्या
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में 12 वीं की एक छात्रा लापता हो गई। इस छात्रा को लेकर जानकारी सामने आई है कि इस छात्रा के साथ बलात्कार की वारदात हो गई थी। बलात्कार के बाद छात्रा की हत्या हो गई थी। इस छात्रा का शव सोमवार को रक्तरंजित अवस्था में मिला था। यह शव पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास से कुछ ही दूरी पर नाले के किनारे में जंगल पर मिला था। 

हत्यारों ने 10-11 की रात बलात्कार के बाद इस छात्रा की हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस छात्रा के मोबाईल फोन और कोट लेने वाले 2 रिक्शा चालकों को पकड़ लिया। उल्लेखनीय है कि मृतका पूर्वराज्यमंत्री की भांजी बताई जा रही है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस मामले को लेकर एडीजी एलओ दलजीत चैधरी को जांच सौंपी है। डीजीपी जाविद अहमद ने इस मामले की जांच हेतु एसटीएफ को नियुक्त किया है।

पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को पकड़ लिया है। हत्यारों ने छात्रा की हत्या करने के बाद उसकी मौत को आत्महत्या जताने का प्रयास भी किया। एसएसपी राजेश पांडे ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा की बलात्कार के बाद हत्या होने की बात को पुलिस ने पुष्टि कर दी। जानकीपुरम थाने में अज्ञात लोगों के विरूद्ध अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कर दिया गया है। 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -