पाकिस्तान में टीटीपी, इस्लामिक स्टेट के कई आतंकवादी गिरफ्तार

पाकिस्तान में टीटीपी, इस्लामिक स्टेट के कई आतंकवादी गिरफ्तार
Share:

 

लाहौर: तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) और इस्लामिक स्टेट (आईएस) आतंकवादी समूहों के नौ आतंकवादियों को आधिकारिक सूचना के अनुसार, पंजाब प्रांत में अलग-अलग खुफिया-आधारित अभियानों में पकड़ा गया।

पंजाब के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंसूर-उल-हक राणा के अनुसार, पंजाब पुलिस के आतंकवाद निरोधी विभाग (सीटीडी) ने शनिवार देर रात प्रांत के विभिन्न जिलों में 40 से अधिक अभियान चलाए और नौ आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। उन्होंने आगे कहा कि पकड़े गए आतंकवादी प्रांत में आतंकवादी हमलों की योजना बना रहे थे।

 लाहौर में ऑपरेशन के दौरान छह आतंकवादियों को पकड़ा गया था, और आरोपियों को जांच के लिए एक अज्ञात स्थान पर स्थानांतरित कर दिया गया है। अलग-अलग, पंजाब के मुल्तान और टोबा टेक सिंह जिलों में दो अलग-अलग छापों में तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था।

उनके कब्जे से पुलिस ने विस्फोटक, हथियार, डेटोनेटर और संवेदनशील सामग्री का एक बड़ा जखीरा बरामद किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोग पंजाब में आतंकवादी गतिविधियों के वित्तपोषण के लिए चंदा इकट्ठा करने, लोगों को प्रतिबंधित किताबें बांटने और उन्हें आतंकवादी संगठनों में शामिल होने के लिए प्रेरित करने में भी शामिल थे।

गुटेरेस ने लेबनान के लिए और समर्थन का आह्वान किया

आयरिश स्वास्थ्य विभाग ने देश में कोविड नियम सख्त किये

बीडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में आ चुके है श्रीकांत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -