डिप्टी कलेक्टर की नौकरी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुई निशा बांगरे

डिप्टी कलेक्टर की नौकरी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुई निशा बांगरे
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश में डिप्टी कलेक्टर की नौकरी से इस्तीफा देने वालीं निशा बांगरे कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई है। उन्होंने बृहस्पतिवार दोपहर छिंदवाड़ा में कमलनाथ की जनसभा में सदस्यता ग्रहण की। इससे पहले मध्य प्रदेश सरकार की पूर्व अफसर निशा बांगरे छिंदवाड़ा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ के आवास पर पहुंचीं। इसके चलते निशा ने कहा, ''कांग्रेस की ओर से मुझसे कहा गया था कि वे मेरे इस्तीफे की प्रतीक्षा करेंगे। अब जब मैंने इस्तीफा दे दिया है, तो मैं यहां कमल नाथ से बात करने आई हूं कि वह क्या चाहते हैं?

मैं शाम को कमलनाथ जी से मिली तथा उन्होंने मुझे बताया कि दिल्ली एवं भोपाल में लोगों से बात करनी पड़ेगी। इसलिए मैं एक बार फिर सुबह कमलनाथ जी से मिलने आई हूं। अब उनकी बातचीत के पश्चात् ही मैं कुछ कह पाऊंगी।" जब कांग्रेस की नेता निशा बांगरे से पूछा गया कि आपकी पार्टी ने 7 टिकट बदले दिए हैं तो क्या आपको भी आमला से टिकट मिलने की उम्मीद है? तो जवाब में उन्होंने कहा कि उम्मीद पर तो दुनिया कायम है।

आपको बता दें कि कांग्रेस मध्य प्रदेश में 7 सीटों पर प्रत्याशी बदल चुकी है। इनमें नरसिंहपुर जिले की गोटेगांव, शिवपुरी जिले की पिछोर और दतिया सीट सम्मिलित है। इसके अतिरिक्त सुमावली, पिपरिया, बड़नगर एवं जावरा विधानसभा में पार्टी ने भारी विरोध के पश्चात् उम्मीदवार बदल दिया गया।

इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो सकते हैं रोहित, राहुल को मिलेगी कप्तानी !

अस्पताल में भर्ती हुए हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू , IGMC ने जारी की हेल्थ अपडेट

5 साल बाद शिरडी पहुंचे PM मोदी, साईं बाबा मंदिर में की पूजा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -