निसान ने पेश की नए लुक में SUV, जानिए क्या है खासियत

निसान ने पेश की नए लुक में SUV, जानिए क्या है खासियत
Share:

ऑटो मेकर कंपनी निसान (Nissan) ने अपनी नई एसयूवी नई मैग्नाइट रेड एडिशन (Magnite Red Edition SUV) को इंडियन मार्केट में बिक्री के लिए पेश किया जा रहा है। कंपनी इन अपनी इस SUV को तमाम जबरदस्त फीचर्स के साथ 3 नए वैरिएंट में पेश कर दिया गया है। खबरों का कहना है कि यह दमदार SUV लाल रंग में काफी आकर्षक दिखाई दे रही है। तो चलिए जान लेते हैं इसकी खासियत के बारे में। 

Special Red Line:- Magnite Red Edition के पूरे बॉडी पैनल पर आपको रेड कलर की लाइन्स देखने के लिए मिल रही है, जो ब्लैक और व्हाइट कलर में बहुत आकर्षक दिखाई देती है। रेड एडिशन मैग्नाइट की पहचान लाल रंग में दी गई लाइंस के वजह से मिल रही है। 

अपडेटेड फीचर्स:- मैग्नाइट रेड एडिशन के अपडेटेड फीचर्स के बारें में बात की जाए तो आपको इसमें बोल्ड बॉडी ग्राफिक्स, एक टेल डोर गार्निश और एक लाल रंग का एक खास बैज, नया फ्रंट ग्रिल, फ्रंट बंपर क्लैडिंग, व्हील आर्च और बॉडी साइड क्लैडिंग सहित तमाम फीचर्स भी जोड़े जा चुके है। वहीं लाइटिंग के लिये इसमें एक LED फॉग लैंप और LED डे-टाइम रनिंग लैंप्स (DRLs) भी देखने को मिलती हैं। 

कलर ऑप्शन और वेरिएंट:- Magnite Red Edition के कलर ऑप्शन और वैरिएंट के बारें में बात की जाए तो आपको इस SUV के तीन वेरिएंट्स- मैग्नाइट XV MT RED एडिशन, मैग्नाइट टर्बो XV MT RED एडिशन और मैग्नाइट टर्बो XV CVT RED एडिशन में पेश कर दिया गया है। कलर ऑप्शन में मैग्नाइट रेड एडिशन को दो मोनोटोन कलर ऑप्शन-ऑनिक्स ब्लैक और स्टॉर्म व्हाइट देखने के लिए मिल रही है ।

Red Touch केबिन:- इसके बाहरी लुक के जैसा ही अंदर के भाग को भी रेड टच भी प्रदान की जा रही। डैशबोर्ड में रेड एक्सेंट भी दिया जा रहा है। जिसके साथ साथ 8.0 टचस्क्रीन, 7.0 पूर्ण टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी देखने के लिए मिल रहा है। Magnite Red Edition में प्रीमियम रेड-थीम वाला फ्रंट बोर्ड, डोर साइड आर्मरेस्ट और सेंटर कंसोल पर रेड एक्सेंट भी प्रदान किया जा रहा है। 

Special HRA0 टर्बो मोटर:- इस नई कार में HRA0 1.0-लीटर टर्बो मोटर का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो 100PS की अधिकतम पावर और 160Nm का अधिकतम टॉर्क भी जनरेट करने का काम करता है। जिसके उपरांत इसमें 1.0-लीटर एमटी, 1.0-लीटर टर्बो MT, और 1.0-लीटर टर्बो सीवीटी वाला तीन इंजन विकल्प भी दे रहे है। वहीं माइलेज की बात करें तो आपको इसमें 20 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलने वाला है। 

कीमत- Magnite Red Edition को भारत में 7.87 लाख रूपये की कीमत में पेश किया जाने वाला है। इसके टॉप वैरिएंट टर्बो CVT XV के लिए आपको 9।99 लाख रूपये की मूल्य चुकाना पड़ेगा। 

मारुति ने पेश किया इस कार का नया टीजर

Mahindra की इस कार की भरे मात्रा में हो रही बिक्री

अब आपका दिल जीतने के लिए आ रही है ये दमदार बाइक्स

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -