शाहरुख खान के गले लगकर नाची नीता अंबानी, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

शाहरुख खान के गले लगकर नाची नीता अंबानी, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

भारत के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही की चर्चा हर तरफ है. 12 जुलाई को दोनों ने सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ रहने का वादा किया. अनंत और राधिका की शादी वर्ष की सबसे बड़ी शादी बन चुकी है. एंटरटेनमेंट, खेल और बिजनेसजगत के तमाम बड़े सितारें अंबानी परिवार के जश्न में सम्मिलित हुए. 

वही इसके चलते बॉलीवुड के किंग और भाईजान ने भी जबरदस्त अंदाज में एंट्री ली. जहां शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ शादी में पहुंचे. तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान बहन अर्पिता के साथ इस विशेष मौके पर दिखाई दिए. शादी के इनसाइड वीडियोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. राधिका एवं अनंत अंबानी की शादी हो या फिर पहला और दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन… यह ऐसा मौका रहा है, जब खान प्रशंसकों की उन्हें साथ देखने की ख्वाहिश पूरी हुई है. एक बार फिर वैसा ही कुछ हुआ. जहां बॉलीवुड का करण था, वहीं अर्जुन भी दिखाई दिया. इसके चलते दोनों ने दूल्हे राजा अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी के साथ जमकर डांस किया.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शाहरुख खान अंबानी परिवार के साथ एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं. इस के चलते उनसे मिलने नीता अंबानी पहुंच जाती हैं. सबसे पहले वो शाहरुख़ खान को गले लगाती हैं तथा फिर गले में ही हाथ रखकर थिरकती दिखाई दे रही हैं. इस के चलते शाहरुख खान ने उनके साथ कुछ डांस स्टेप्स भी किए. वहीं, साथ में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट एवं कैटरीना कैफ भी डांस करते नजर आए.

'मिलने के लिए आधार कार्ड लेकर आओ', कंगना रनौत के बयान पर छिड़ी जंग

पुष्पा 2 के लिए जान्हवी कपूर ने कर डाली ये मांग, बस इस शर्त पर करेंगी काम

इस मशहूर एक्टर ने पहले ही करवा ली थी अंतिम संस्कार की रस्म, पत्नी से बोल गए थे ये शॉकिंग बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -