नीतीश कुमार 'मुख्यमंत्री' बनने कहीं भी जा सकते हैं: लालू यादव

नीतीश कुमार 'मुख्यमंत्री' बनने कहीं भी जा सकते हैं: लालू यादव
Share:

पटना: मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर रहा कि इस बार यूपी में भाजपा का सफाया होना तय है। इसके साथ-साथ उनके छोटे बेटे एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को पार्टी प्रमुख बनाए जाने की अटकलों पर विराम लगा दिया है। आपको बता दें कि पटना में 10 फरवरी को राष्ट्रीय जनता दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग होनी है। ऐसे में तेजस्वी यादव को राष्ट्रीय जनता दल का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने को लेकर सुर्ख़ियों में है। 

वही मंगलवार को लालू प्रसाद यादव ने अपने अंदाज में दिल्ली में बोला कि वह लोग बेवकूफ हैं, जो तेजस्वी के राष्ट्रीय जनता दल का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की हवा उड़ा रहे हैं। इसीलिए हम मीडिया को कोई प्रतिक्रिया नहीं देते। वहीं यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर लालू ने कहा कि यूपी में भारीय जनता पार्टी का सफाया होने जा रहा है। लालू ने कहा कि यूपी की जनता भारतीय जनता पार्टी की तरफ से फैलाई जा रही धार्मिक तथा हिंसा की बातों से पक चुकी है। इस के चलते लालू ने कहा कि सब लोग भारतीय जनता पार्टी के दुष्प्रचार को सुनते-सुनते और महंगाई की वजह से थक गए हैं। 

वही दूसरी ओर लालू ने भारतीय जनता पार्टी सांसद छेदी पासवान के उस बयान का भी समर्थन किया, जिसमें भारतीय जनता पार्टी सांसद ने कहा था कि सीएम नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाए रखने के लिए दाऊद इब्राहिम जैसे गैंगस्टर के साथ भी हाथ मिला सकते हैं। लालू ने कहा कि छेदी पासवान बिल्कुल सही बात बोल रहे हैं। नीतीश कुमार सीएम बने रहने के लिए कहीं भी जा सकते हैं।

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -