बिहार आए PM मोदी के साथ नीतीश कुमार ने किया कुछ ऐसा, देख कर हंस पड़े प्रधानमंत्री

बिहार आए PM मोदी के साथ नीतीश कुमार ने किया कुछ ऐसा, देख कर हंस पड़े प्रधानमंत्री
Share:

पटना: बुधवार को निरंतर तीसरी बार पीएम बनने के बाद नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर आए। पीएम मोदी ने बिहार में नालंदा यूनिवर्सिटी के नए कैंपस का उद्घाटन किया। उनके साथ बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी उपस्थित रहे। वहीं, अब इस पूरे कार्यक्रम की एक क्लिप बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, नीतीश कुमार एवं पीएम मोदी कार्यक्रम स्थल पर अगल-बगल में बैठे थे। तभी अचानक नीतीश कुमार प्रधानमंत्री मोदी का हाथ पकड़ लेते हैं एवं उनकी अंगुली देखने लगते हैं। नीतीश कुमार जब प्रधानमंत्री मोदी का हाथ पकड़ते हैं तो वो भी एक पल के लिए चौंक जाते हैं।

सीएम नीतीश कुमार पीएम मोदी के बिल्कुल बगल में बैठे थे। वह अचानक उनका हाथ पकड़ लेते हैं तथा उनकी अंगुली देखने लगते हैं। तत्पश्चात, प्रधानमंत्री मोदी भी नीतीश कुमार की तरफ झुकते हैं तथा दोनों के बीच कुछ बात होती है। फिर नीतीश कुमार अपने हाथ की अंगुली पकड़ते हैं एवं मोदी को कुछ बताते हैं। फिर दोनों मुस्कुराने लगते हैं। आस-पास बैठे नेता भी यह देखकर एक पल के लिए हैरान हो जाते हैं। अब दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई, यह तो कोई नहीं जानता, मगर उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली में नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के पैर छू लिए थे। उनका यह वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था। हालांकि, विपक्ष ने इस पर खूब कटाक्ष किया। जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने तो यह तक बोल दिया कि नीतीश कुमार ने मोदी के पैर छूकर पूरे बिहार को शर्मसार किया है। उधर, तेजस्वी कई बार कह चुके हैं कि भारतीय जनता पार्टी ने नीतीश को हाईजैक कर लिया है।

UP में देर रात ध्वस्त हुए मंदिर-मस्जिद समेत 1800 अवैध निर्माण, बनेगा रिवरफ्रंट

'कमी पुल में नहीं नदी में...' बिहार में धराशायी हुए पुल पर बोले अफसर

MP में स्टेट हाइवे पर बस और ट्रक में हुई खतरनाक टक्कर, 2 की मौत, 27 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -