'सम्राट चौधरी जैसे 10 आदमी को डुबाने की क्षमता रखते हैं नीतीश कुमार', बोले PK

'सम्राट चौधरी जैसे 10 आदमी को डुबाने की क्षमता रखते हैं नीतीश कुमार', बोले PK
Share:

पटना: चुनावी रणनीतिकार एवं जनसुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने भाजपा नेता एवं उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी पर तीखा बयान दिया है। प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार सम्राट चौधरी जैसे 10 लोगों को भी राजनीति में डुबाने की क्षमता रखते हैं। उन्होंने पहले सम्राट चौधरी की इज्जत नीलाम करवाई तथा अब नीतीश भाजपा को इस तरह डुबाएंगे कि सम्राट चौधरी में पार्टी को उठाने की ताकत नहीं बचेगी।

प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि अपने राजनीतिक करियर के अंतिम दौर में भी नीतीश ने साबित कर दिया है कि बिहार के तमाम नेता उनके पीछे चलने वाले हैं। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि यदि भाजपा में दम है तो 2025 के चुनाव के लिए नीतीश कुमार को अपना मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करें। सम्राट चौधरी को लेकर प्रशांत ने कहा कि नीतीश कुमार उन्हें इस हालत में पहुंचा देंगे कि वे पार्टी को उठाने के लायक नहीं रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को भी अपने साथ लाकर उनकी राजनीतिक स्थिति को मजबूत किया है। तेजस्वी ने कभी नीतीश को पलटू चाचा कहा था, किन्तु अब नीतीश ने उन्हें अपने साथ लाकर उनकी प्रशंसा करवाई। इसी प्रकार भाजपा एवं सम्राट चौधरी ने नीतीश को गालियाँ दीं, लेकिन अब नीतीश ने बीजेपी नेताओं को अपना गुणगान करने पर मजबूर कर दिया है। 

प्रशांत किशोर ने अपने 'जन सुराज' अभियान को एक राजनीतिक पार्टी में बदलने का ऐलान किया था तथा बिहार विधानसभा चुनावों में सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना बनाई थी। उन्होंने जन सुराज मंच के तहत अत्यंत पिछड़ा वर्ग (ईबीसी) श्रेणी से कम से कम 75 उम्मीदवारों को मैदान में उतारने का इरादा जताया था तथा 40 महिला नेताओं को टिकट देने का भी संकल्प किया था। प्रशांत किशोर ने यह भी कहा था कि हर जिले में कम से कम एक महिला नेता को चुनाव लड़ना चाहिए। प्रशांत किशोर ने मई में ऐलान किया था कि जन सुराज 2025 का बिहार विधानसभा चुनाव जीतने में सक्षम होगा तथा उन्होंने तेजस्वी यादव को सीएम बनने की संभावना को खारिज कर दिया था।

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

बेटे का निकाह करने गया था, दुल्हन की माँ को ही ले भागा शकील, पीछे छोड़ गए 16 बच्चे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -