NDA की बैठक में नीतीश कुमार ने छुए पीएम मोदी के पैर ! देखकर दंग रह गए तमाम सांसद, Video

NDA की बैठक में नीतीश कुमार ने छुए पीएम मोदी के पैर ! देखकर दंग रह गए तमाम सांसद, Video
Share:

नई दिल्ली: NDA संसदीय दल की बैठक में बिहार के सीएम और JDU चीफ नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी को लोकसभा का नेता, भाजपा और NDA संसदीय दल का नेता नामित करने के प्रस्ताव का सर्वसम्मति से समर्थन किया। इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उनके कार्यों के लिए जमकर प्रशंसा की और विपक्ष पर तंज भी कसा। 

 

NDA संसदीय दल की मीटिंग को संबोधित करते हुए बिहार सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि, 'हमारी पार्टी JDU भाजपा के संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के लिए अपना पूरा समर्थन देती है। यह बेहद खुशी की बात है कि 10 वर्षों से ये प्रधानमंत्री हैं और फिर प्रधानमंत्री होने जा रहे हैं। इन्होंने पूरे राष्ट्र की सेवा की, पूरा विश्वास है कि जो भी बचा है वो इस बार पूरा कर देंगे। हम पूरे दिन इनके साथ देंगे।' बिहार सीएम ने आगे कहा कि,  'अगली बार (2029 चुनाव) जब आप आएं, तो कुछ लोग जो इधर उधर जीत गए हैं, अगली दफा सब हारेगा। हमको पूरा विश्वास है। उन लोगों के लिए अब कोई गुंजाइश नहीं बचेगी। बिहार और देश अब और आगे जाएगा। हम लोग पूरी तरह से आप चाहेंगे, वैसा समर्थन देंगे। हम लोग पूरे आपके साथ रहेंगे। मेरा अनुरोध है कि आप जल्द से जल्द अपना काम शुरू कर दें। मैं सभी दलों का अभिनंदन करूंगा। हम इनकी बात को मानते हुए आगे चलेंगे।'

नितीश कुमार ने कहा कि, अब जल्द से जल्द शपथ ले लीजिए, हम तो चाहते थे कि आप आज ही शपथ ले लें। अपना संबोधन ख़त्म करने के बाद नितीश कुमार पीएम मोदी के पैर छूते हुए भी नज़र आए, हालाँकि, पीएम ने उन्हें रोक दिया। ये देखकर वहां मौजूद NDA सांसद तालियां बजाने लगे। 

'सबको पता है मैं हारा या हराया गया हूं', बोले उपेंद्र कुशवाहा

संसद में घुसपैठ करते पाए गए कासिम, मोनिस और शोएब, CISF ने दबोचा, दिल्ली पुलिस को सौंपा

पीएम मोदी को सर्वसम्मति से चुना गया NDA दल का नेता, नितीश, नायडू बोले- आप देश को आगे बढ़ाएं, हमारा पूरा समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -