केंद्रीय कैबिनेट में जेडीयू के सांसदों के शामिल होने को लेकर असमंजस
केंद्रीय कैबिनेट में जेडीयू के सांसदों के शामिल होने को लेकर असमंजस
Share:

पटना। केेंद्रीय कैबिनेट के विस्तार से पहले यह महत्वपूर्ण बात सामने आई है कि कैबिनेट में जेडीयू को शामिल होने के लिए किसी तरह का कोई प्रस्ताव नहीं मिला है। इस मामले में जेडीयू के नेताओं ने कहा है कि उन्हें इस मामले में जानकारी नहीं है और इस तरह का कोई प्रस्ताव उन्हें नहीं मिला है। रविवार सुबह 10 बजे विस्तार होगा। पहले यह माना जा रहा था कि बिहार राज्य में गठबंधन में सत्तासीन जेडीयू और भाजपा का गठबंधन राष्ट्रीय राजनीति में भी हो गया है।

जेडीयू एनडीए का भाग बन गया है। ऐसे में जेडीयू के कोटे से कुछ सांसदों को केंद्रीय मंत्री बनाया जा सकता है लेकिन अब यह बात सामने आई है कि अभी तक भाजपा या फिर आला नेताओं ने किसी तरह का प्रस्ताव जेडीयू नेतृत्व तक नहीं पहुॅंचाया है। न ही ऐसा कोई प्रस्ताव जेडीयू के नेताओं को मिला है।

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा के ही कुछ सांसदों को मंत्री बनाया गया था। इनकी संख्या बहुत अधिक थी, अब माना जा रहा है कि बिहार में जेडीयू व भाजपा गठबंधन बनने के बाद जेडीयू के सांसदों को केंद्रीय मंत्रालय दिया जाना था मगर अब तक जेडीयू के नेताओं को इस बात की जानकारी नहीं है।

प्रधान मंत्री को मिली सलाह ब्रिक्स सम्मेलन में ना करे आतंकवाद की बात

केेंद्रीय मंत्रिमंडल का होगा विस्तार, जेडीयू के नेताओं को मिल सकती है जगह

PM मोदी के दम से ही डोकलाम से पीछे हटा चीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -