Nokia 6 स्मार्टफोन बिक्री के लिए आज फिर हुआ उपलब्ध
Nokia 6 स्मार्टफोन बिक्री के लिए आज फिर हुआ उपलब्ध
Share:

एंड्राइड स्मार्टफोन की दुनिया में इस साल एक बार फिर से कदम रखने वाली एचएमडी ग्लोबल कंपनी Nokia ने जून महीने में अपने नोकिया 6 एंड्रॉयड स्मार्टफोन को लांच किया था. जिसकी बिक्री पिछले दिनों से भारत में भी शुरू हो गयी है. जिसे लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है. इसकी पिछली सेल में यह कुछ ही समय में सेल आउट हो गया था, जिसके बाद इसे एक बार फिर से आज 12 बजे से अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है. Nokia 6 हैंडसेट की कीमत14,999 रुपए बताई गयी है. वही इसकी खरीदी पर कई ऑफर भी दिए जा रहे है. Nokia 6 खरीदने के लिए अमेज़न पर रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य है. 
 
Nokia 6 पर ऑफर - Nokia 6 स्मार्टफोन को अमेज़न पर बेचा जायेगा जिसमे इस स्मार्टफोन पर अमेज़न पे से भुगतान करने पर 1,000 रुपए का अमेज़न पे बैलेंस कैशबैक के तौर पर दिया जायेगा. इसकी खरीदी पर किंडल ईबुक पर 80 फीसदी डिस्काउंट,  वोडाफोन ग्राहकों को 249 रुपये के रीचार्ज पर 10 जीबी डेटा, 2500 रुपए का Makemytrip.com का कूपन  दिया जायेगा. जिसमे 1,800 रुपए तक की होटल बुकिंग पर छूट के साथ 700 रुपए तक की छूट फ्लाइट बुकिंग में ऑफर के तहत पायी जा सकती है.

NOKIA 6 के स्पेसिफिकेशन - Nokia 6 में 5.5 इंच की IPS (1080×1920) पिक्सल रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करने वाली 2.5D फुल एचडी डिस्प्ले मौजूद है जिस पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर पर काम करने वाले फोन के 4 जी.बी. रैम व 64 जी.बी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. कैमरे की बात की जाए तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. यह फ़ोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000 एम.ए.एच की बैटरी दी गई है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Zopo ने 5000 mAh की बैटरी व Dual Rear कैमरे के साथ लांच किये दो नए स्मार्टफोन

नैनो डायमंड से नहीं फटेगी स्मार्टफोन की बैटरियां

ZTE Blade A2S स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन आज होगा भारत में लांच

Vivo V7 और V7 Plus स्मार्टफोन के लांच के बारे में हुआ खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -