नए और खूबसूरत अंदाज के साथ भारत आया nokia 8.1, कीमत से करेगा राज

नए और खूबसूरत अंदाज के साथ भारत आया nokia 8.1, कीमत से करेगा राज
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी में शुमार HMD ग्लोबल ने भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 8.1 का 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट पेश कर दिया है. जल्द ही इसके बिक्री भी शुरू हो जाएगी. बताया जा रहा है कि नोकिया ने साल 2018 में दिसंबर माह में पहली बारभारत में इसका 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट पेश किया था. 

बताया जा रहा है कि इस नई वेरिएंट की बिक्री अगले सप्ताह से शुरू हो जाएगी. इसे आप 6 फरवरी से भारत मेंअमेजॉन, नोकिया के ऑनलाइन स्टोर और कई ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं. वहीं कीमत की बात की जाए तो 8.1 के 6GB रैम/128GB स्टोरेज वेरियंट की कीमत 29,999 रुपये है. जबकि आप इसके 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट को 26,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

इस नई वेरिएंट में आपको 6.18 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2244 पिक्सल का है और इसका ऑस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 का है. जबकि इस नई वेरिएंट में कंपनी ने क्वॉलकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया है. कैमरा की बात की जाए तो इस फोन में एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का है और दूसरा 13 मेगापिक्सल का आपको मिलेगा. पावर के लिए कंपनी ने 3500 एमएएच की बैटरी दी है. कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस, एफएम रेडियो, 3.5एमएम का हेडफोन जैक और USB टाइप-सी चार्जिंग जैसे फीचर मिलेंगे. 

फेसबुक को एप्पल ने दिखाए तेवर, बंद किया रिसर्च एप

बजट 2019 : इन एप्स का इस्तेमाल कर आप लगा सकते हैं इनकम टैक्स का हिसाब

iphone और Pixel को इस मामले में कड़ी टक्कर देता है शाओमी का यह खूबसूरत स्मार्टफोन

तय हुई तारीख, भारत में इस दिन आ रहा है Redmi Note 7

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -