Nokia 8 स्मार्टफोन के बारे में जानकारी आयी सामने

Nokia 8 स्मार्टफोन के बारे में जानकारी आयी सामने
Share:

नोकिया अपने स्मार्टफोन को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में है, जिसमे नोकिया के नोकिया 3, नोकिया 5 और नोकिया 6 के लांच के बाद अब नोकिया 8 स्मार्टफोन को लांच किया जाना है. जिसके बारे में लगातार जानकारी सामने आ रही है. ऐसे में हाल में नोकिया 8 के बारे में जानकारी सामने आयी है कि इस स्मार्टफोन को सबसे पहले लंदन में पेश किया जाएगा. जिसके बाद आय देशो में लांच किया जायेगा. बता दे कि नोकिया 8 के लांच को लेकर कंपनी ने इनवाइट भेज दिया है. और इसके लांच होने में सिर्फ एक हफ्ते का ही समय रह गया है. ऐसे में यह जानकारी बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जा रही है.

इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कपय ने खुलासा है किया है किन्तु लीक के माध्यम से दी गयी जानकारी में बताया गया है कि 5.2 और 5.3-इंच डिस्प्ले दिए जाने के साथ स्नैपड्रैगन 835 चिपसे, एंड्राइड 7.1.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 4GB या 6GB रेम दी जा सकती है. 

भारत में इसके लांच को लेकर कोई जानकारी नहीं है किन्तु ग्लोबली लांच होने के बाद भारत में भी इसे जल्दी ही लांच कर दिया जायेगा. भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 39,000 रुपए के करीब हो सकती है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Aquos S2 स्मार्टफोन में दिया गया है डुअल कैमरा सेटअप

स्मार्टफोन की बैटरी हो गयी है फुल चार्ज तो बजेगा अलार्म

Sharp ने लांच किया Aquos S2 स्मार्टफोन इन दो वेरिएंट में मिलेगा

2 TB सपोर्ट के साथ LG का नया स्मार्टफोन भारत आया

Gionee A1 Lite 3GB रैम और 4000 एमएएच बैटरी से लैस

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -