कोर्ट ने कहा 'कटप्पा' हाजिर हो...

कोर्ट ने कहा 'कटप्पा' हाजिर हो...
Share:

पता चला है की फ़िल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज समेत 8 लोगों के विरुद्ध कोर्ट ने गैर-ज़मानती वारंट जारी किया है और ये वारंट कोर्ट में ना पेश होने के चलते जारी किया गया है. गौरतलब है कि वैसे भी जनाब देखा जाए तो इन दिनों साउथ के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है साऊथ का किंग बोले तो निर्देशक एसएस राजामौली के बारे में जी हाँ, राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' बॉक्स ऑफ़ पर अपना धमाल मचाये हुए है.

फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार कलेक्शन का सिलसिला जारी रखे हुआ है. बता दे की फिल्म ने अभी तक 1600 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और बहुत तेजी से यह 2000 करोड़ रुपये की तरफ बढ़ रही है.

अब अगर कटप्पा के कोर्ट में हाजिर होने के बारे में अगर बात करे तो जनाब बता दे कि, यह पूरा ही मामला साल 2009 का है. जब कोर्ट में दायर की गई एक याचिका के अनुसार (कटप्पा) सत्यराज, अरुण विजयकुमार, चेरान, विजयकुमार, सरतकुमार, विवेक, श्रीप्रिया और सूर्या ने अपने बयानों के जरिए पत्रकारों की छवि धूमिल करने की कोशिश की थी. तब कोर्ट ने सत्यराज समेत 8 के खिलाफ 19 दिसंबर साल 2011 को समन जारी किया था. तथा फिर बाद में यह लोग 15 मई 2017 को इस केस की सुनवाई की तारीख पर भी कोर्ट नहीं पहुंचे तो कोर्ट ने इन पर अपना गैर जमानती वारंट वाला डंडा चलाया.   

'बाहुबली-2' का बाल भी बांका नहीं कर पाएगी 'दंगल', ये रहा प्रमुख कारण

बाहुबली की देवसेना का हॉट अंदाज

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -