नोरा का नया अवतार देख घायल हुए फैंस, बांधे तारीफों के पूल

नोरा का नया अवतार देख घायल हुए फैंस, बांधे तारीफों के पूल
Share:

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi sizzling Video) हर दिन अपने नए लुक से सभी का दिल जीत लेती हैं। अब उन्होंने अपने नए वीडियो से लोगों का दिल जीत लिया है। जी दरअसल नोरा ने अपनी सिजलिंग तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने के लिए हमेशा बोल्ड अवतार दिखाया है। अब इन सभी के बीच एक बार फिर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जो कहर फैंस के दिलों पर ढा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

जी दरसल नोरा (Nora Fatehi Bold look) के लेटेस्ट पोस्ट पर नजर डालें तो, उन्होंने ग्लैमरस एंड बोल्ड वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस क्लिप में वो ऑरेंज कलर की बॉडी-हगिंग ड्रेस में देखी जा सकती है। इस वीडियो के ऑनलाइन सामने आते ही इंस्टाग्राम पर हंगामा मच गया है और यह तेजी से वायरल होने लगा है। नेटिजेंस का ध्यान खींचने में यह वीडियो कामयाब रहा है। कुछ घंटों के अंदर ही इस पोस्ट को 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। इसे देख कोई नोरा को क़यामत बता रहा है तो कोई आकर्षक कह रहा है। कुछ ने नोरा को सबसे बोल्ड तो कुछ ने नोरा को सबसे ग्लैमरस बताया है।

नोरा ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'On applications I write Pressure cuz thats what i apply' आप देख सकते हैं वह वाकई में इस वीडियो में सबसे अलग और बेहतरीन नजर आ रहीं हैं। नोरा फतेही इन दिनों शो में जज बनी नजर आ रहीं हैं और वह अपने अंदाज से सभी को दीवाना बना रहीं हैं।

सबकी क्लास लगाने वाले KRK का छलका दर्द, कहा- "जेल में मिला सिर्फ पानी।।"

एक्स्ट्रा मैरिटल से जुड़े सवाल पर वरुण धवन ने दिया ऐसा जवाब कि बंद हो गया करण का मुंह

'एक्ट्रसेस को आईकैंडी की तरह देखा जाता रहा है', मशहूर एक्ट्रेस का चौकाने वाला खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -