आल‍िया भट्ट नहीं... राहा को पहली बार मौसी पूजा की ये फ‍िल्म दिखाएंगे महेश भट्ट

आल‍िया भट्ट नहीं...  राहा को पहली बार मौसी पूजा की ये फ‍िल्म दिखाएंगे महेश भट्ट
Share:

मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट हाल ही में नाना बने हैं तथा इस खुशी को लेकर काफी उत्साहित हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी, राहा कपूर के आने के बाद से उनकी जिंदगी में कई परिवर्तन आए हैं, और वह हर दिन इन बदलावों से चकित रहते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान, महेश भट्ट ने साझा किया कि वह किस फिल्म को पहली बार अपनी नातिन राहा को दिखाना चाहते हैं, हालांकि इसके लिए उन्हें राहा के 16 वर्षों की होने का इंतजार करना पड़ेगा। इस फिल्म में आलिया भट्ट का कोई रोल नहीं है।

महेश भट्ट ने बताया कि वह राहा को 'दिल है कि मानता नहीं' दिखाना चाहेंगे। यह फिल्म उनके अनुसार दिल को छूने वाली है, जिसमें पूजा भट्ट और आमिर खान ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। महेश का कहना है कि यह फिल्म आज भी दर्शकों के दिलों से जुड़ी हुई है और राहा के लिए यह एक बेहतरीन पहली फिल्म हो सकती है। 1991 में रिलीज़ हुई इस फिल्म के गाने आज भी लोकप्रिय हैं। जब महेश भट्ट को याद दिलाया गया कि उनके खाते में 'हम हैं राही प्यार के' जैसी आइकॉनिक फिल्म भी है, तो उन्होंने स्वीकार किया कि यह फिल्म भी बेहतरीन है, लेकिन 'दिल है कि मानता नहीं' एक अलग प्रकार की प्रेम कहानी है।

महेश ने बताया कि राहा के आने के बाद उनके दृष्टिकोण में भी परिवर्तन आया है। वह अब दुनिया को एक नए नजरिए से देखने लगे हैं। नाना बनने के बाद, महेश का कहना है कि उनकी नजर अब नातिन पर पूरी तरह से केंद्रित हो गई है। बच्चों में ऐसी शक्ति होती है जो उन्हें पूरी तरह से अपनी ओर खींच लेती है। महेश भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'ब्लडी ईश्क' भी रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फिल्म को महेश भट्ट ने लिखा है और विक्रम भट्ट ने निर्देशित किया है। इसमें अविका गोर, वरधान पुरी, और जेनिफर पिक्किनाटो मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 26 जुलाई से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

अमिताभ बच्चन को 4 करोड़ की कार गिफ्ट में देना इस डायरेक्टर को पड़ा था महंगा, मां ने जड़ दिया थप्पड़

सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ में हुई इस पंजाबी सिंगर की एंट्री

पहली बार भारत ने शूटिंग में जीते तीन मेडल, पेरिस ओलिंपिक में अब स्वप्निल कुसाले ने दिलाया पदक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -