'भारत ने नहीं, अमेरिका ने मुझे भूखा रखा...' एंकर को सेलेब्रिटी शेफ का करारा जवाब

'भारत ने नहीं, अमेरिका ने मुझे भूखा रखा...' एंकर को सेलेब्रिटी शेफ का करारा जवाब
Share:

सेलेब्रिटी शेफ एवं फिल्मनिर्माता विकास खन्ना, जिन्होंने 'मास्टरशेफ इंडिया' में जज के रूप में काम किया है, को लोग बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने न्यूयॉर्क में एक नया रेस्टोरेंट खोला है। एक इंटरव्यू में, विकास ने टीवी न्यूज एंकर को एक ऐसा जवाब दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। एंकर ने अजीब तरीके से सवाल किया कि वह अब बहुत मशहूर हैं, ओबामा के लिए खाना बना चुके हैं तथा गॉर्डन रामसे (सेलेब्रिटी शेफ) के साथ टीवी शो कर चुके हैं, मगर उन्हें यह भी पता होना चाहिए कि भारत में खाने की स्थिति कितनी कठिन है, क्योंकि वह अमीर परिवार से नहीं हैं।

विकास ने इस अजीब सवाल का बेहतरीन जवाब दिया: "हाँ, मैं समझता हूँ। लेकिन मुझे भूख की समझ भारत में नहीं आई, क्योंकि मैं अमृतसर में पला-बढ़ा हूँ। अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में एक कम्युनिटी किचन है जहां हर कोई अपना पेट भर सकता है। पूरा शहर वहां खाना खा सकता है।" उन्होंने आगे कहा, "मुझे भूख की समझ न्यूयॉर्क में आई, जहां मैंने बहुत नीचे से संघर्ष की शुरुआत की। मिशेलिन स्टार का सपना लेकर अमेरिका आए एक ब्राउन लड़के के लिए यह बिल्कुल भी आसान नहीं था।"

विकास ने अपनी जद्दोजहद के बारे में बताया: "मेरी आकांक्षाएँ बहुत बड़ी थीं। मेरा सेंस ऑफ हंगर न्यूयॉर्क से आया है, जब मैं ग्रैंड सेंट्रल पर इधर-उधर सोकर रातें गुजारता था। यह 9/11 के बाद की बात है, जब हमें नौकरियां भी आसानी से नहीं मिल रही थीं।" इसी साल, विकास ने न्यूयॉर्क में अपना नया रेस्टोरेंट खोला है। वह एक सेलेब्रिटी शेफ, फिल्ममेकर, और लेखक भी हैं। 2020 में उनकी फिल्म 'द लास्ट कलर' ऑस्कर की दौड़ में सम्मिलित हुई थी।

22 साल छोटी अदाकारा को कॉमेडियन ने किया प्रपोज, उड़े लोगों के होश

मां संग गणपति दर्शन करने पहुंची एक्ट्रेस के साथ बाउंसर ने की बदसलूकी, VIDEO वायरल

बिग बॉस से आई ये बड़ी अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -