कंगना नहीं... ये एक्ट्रेस थी 'गैंगस्टर' के लिए पहली पसंद, फिर ऐसे बनी बात

कंगना नहीं... ये एक्ट्रेस थी 'गैंगस्टर' के लिए पहली पसंद, फिर ऐसे बनी बात
Share:

जानी मानी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री एवं सांसद कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर ख़बरों में हैं। यह फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर काफी प्रभावशाली दिखाई दे रहा है, तथा कंगना को उम्मीद है कि इस फिल्म के माध्यम से वह एक बार फिर दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाएंगी।

हाल ही में कंगना ने अपने एक इंटरव्यू के चलते करियर से जुड़े कई राज खोले। साथ ही उन्होंने अपने राजनीतिक करियर, करण जौहर, फिल्म इंडस्ट्री के बायकॉट, चिराग पासवान, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में भी खुलकर बात की। कंगना ने बताया कि उन्हें उनके करियर की पहली फिल्म 'गैंगस्टर' कैसे मिली थी। उन्होंने कहा, "अनुराग बसु ने 'गैंगस्टर' से पहले हिट फिल्म 'मर्डर' बनाई थी। फिर उन्हें नई फिल्म के लिए एक नई अभिनेत्री की तलाश थी। उस वक़्त मैं बहुत ऑडिशन दे रही थी। ऑडिशन देने के लिए मैं उनके जुहू वाले स्टूडियो में गई। अनुराग भी वहां मौजूद थे। उन्होंने मुझसे कहा कि उन्हें मेरी फोटोज मिली हैं। फिर उन्होंने मुझसे कुछ चीजें करने को कहा, जैसे थोड़ा ड्रंक सीन करके दिखाना, एक डायलॉग बोलना, रोकर दिखाना, और कुछ अन्य डायलॉग्स भी बुलवाए। फिर मुझे घर भेज दिया गया। कुछ दिन पश्चात् मुझे फोन आया तथा कहा गया कि मुझे फाइनल कर लिया गया है।"

आगे एक्ट्रेस ने कहा- "मैं बहुत खुश थी। फिर कुछ दिन पश्चात् अनुराग की कॉल फिर से आई। उन्होंने मुझसे कहा कि आपकी नौकरी चली गई है। उन्होंने बताया कि भट्ट साहब इस बात से सहमत नहीं हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं इस रोल के लिए बहुत छोटी हूं। अनुराग ने कहा कि मेरा रोल चित्रांगदा को मिल गया है। मगर कुछ दिन पश्चात् अनुराग का फिर से फोन आया। उन्होंने कहा कि मुझे फिर से मेरी नौकरी मिल गई है, क्योंकि चित्रांगदा उनका फोन नहीं उठा रही थीं।" कंगना ने यह भी स्पष्ट किया कि खबरों में जो कहा गया था कि अनुराग ने उन्हें एक कैफे में देखा था, वह सच नहीं है। यह एक पीआर स्टोरी थी। अनुराग बस उन्हें लॉन्च करना चाहते थे। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की रिलीज से पहले अक्सर ऐसी कई बातें बनाई जाती हैं।

कंगना की 'इमरजेंसी' के सेंसर सर्टिफिकेट पर लगी रोक, एक्ट्रेस बोलीं- 'हमें धमकी मिल रही'

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' पर बैन लगाएगी कांग्रेस सरकार, CM ने कही ये बात

‘क्या होगा ऐश्वर्या का...’, जब रजनीकांत से बुजुर्ग ने कह डाली ऐसी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -