‘आपका अपना जाकिर’ ही नहीं, ये 2 शो भी होने जा रहे है बंद!

‘आपका अपना जाकिर’ ही नहीं, ये 2 शो भी होने जा रहे है बंद!
Share:

सोनी टीवी के कॉमेडी शो ‘आपका अपना जाकिर’ को खराब TRP के चलते ऑफ एयर किया जा रहा है। इस शो के अब तक 6 एपिसोड ऑन एयर हो चुके हैं तथा प्रोडक्शन के पास 6 और एपिसोड्स का बैंक है। ये शो 22 सितंबर से ऑफ एयर हो जाएगा, किन्तु इस बीच 7 सितंबर को सोनू सूद के साथ का एपिसोड भी प्रसारित होगा।

इसके अतिरिक्त, चैनल ने एक महीने पहले आरम्भ हुए दो बड़े टीवी सीरियल ‘पुकार’ एवं ‘जुबली टॉकीज’ को भी ऑफ एयर करने का निर्णय किया है। इन दोनों शो का अंतिम एपिसोड 27 सितंबर को ऑन एयर होगा। सोनी टीवी की योजना के मुताबिक, इन शो के स्थान पर तीन नए शो लॉन्च किए जाएंगे, हालांकि इन शो का ऐलान अभी नहीं किया गया है।

सोनी टीवी के रिवैंप के तहत, चैनल ‘इंडियन आइडल’ के नए सीजन पर भी काम कर रहा है। इस सीजन को आदित्य नारायण होस्ट करेंगे तथा श्रेया घोषाल जज के रूप में सम्मिलित होंगी। बीते वर्ष के जज अनु मलिक, विशाल डडलानी एवं कुमार शानू का स्थान इस बार कौन लेगा, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। अगस्त में सोनी टीवी ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के साथ अमिताभ बच्चन की वापसी की है। पहले यह शो चैनल के प्रमुख प्रोजेक्ट ‘श्रीमद रामायण’ के साथ प्रसारित हो रहा था, किन्तु अब इसे सोनी सब टीवी पर शिफ्ट कर दिया गया है।

फिर बची शिल्पा शिंदे, रोहित शेट्टी के ट्विस्ट ने बचाया

गोरी एक्ट्रेस को दिखाया डार्क, देखकर भड़के लोग

इंटरनेट पर छाया टेरेंस और उर्फी का रोमांटिक डांस, देखकर उड़े एक्ट्रेस के होश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -