भाजपा के धार्मिक ध्रुवीकरण के जाल में न फंसे - राहुल
भाजपा के धार्मिक ध्रुवीकरण के जाल  में न फंसे - राहुल
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक कांग्रेस पार्टी के नेताओं को स्पष्ट नसीहत दी है कि भाजपा के धार्मिक ध्रुवीकरण के जाल में कतई न फंसे.कांग्रेस पार्टी सरकार के पांच वर्षों के विकास कार्यों का खाका तैयार कर उसे मजबूती से लोगों के बीच ले जाने की बात कही.

उल्लेखनीय है कि कर्नाटक विधानसभा चुनावों को देखते हुए शनिवार को दिल्ली में बुलाई गई बैठक में सीएम सिद्दारमैया के अलावा 21 मंत्री, ऑस्कर फर्नांडीज, प्रदेश के प्रभारी केसी वेणुगोपाल, अध्यक्ष जी. परमेश्वर, एआईसीसी के चारों सचिव भी मौजूद थे.

बता दें कि राहुल ने कहा कि कर्नाटक में हमारी सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं हैं .कई ऐसी योजनाएं हैं जिनका बेहतर फायदा लोगों को मिला है.राहुल कर्नाटक में कांग्रेस के कामकाज संतुष्ट दिखे.खुद को अलग रखकर विकास के अपने एजेंडे पर आगे बढ़ने की बात कही. वरिष्ठ कांग्रेस पार्टी नेता ऑस्कर फर्नांडीज ने बताया कि चुनावी अभियान कर्नाटक के विकास व शांतिपूर्ण माहौल पर आधारित होगा.बीजेपी के पास ध्रुवीकरण के अलावा राज्य के लिए कोई एजेंडा नहीं है.  राज्य में सत्ता विरोधी लहर नहीं है. सरकार ने अपने घोषणा पत्र के सभी  वादे पूरे किये हैं 

यह भी देखें

फरवरी में राहुल की तीन दिवसीय कर्नाटक यात्रा

कर्नाटक चुनाव को लेकर कांग्रेस की अहम बैठक आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -