नथिंग फोन 1 लॉन्च: इंटरचेंजेबल बैक कवर वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन

नथिंग फोन 1 लॉन्च: इंटरचेंजेबल बैक कवर वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन
Share:

नथिंग कंपनी ने आखिरकार अपना सबसे किफ़ायती स्मार्टफोन CMF Phone 1 बाज़ार में लॉन्च कर दिया है। यह फ़ोन अपने प्राइस रेंज में बेमिसाल फीचर्स के साथ आता है। फ़ोन की पहली बिक्री 12 जुलाई को शुरू हुई थी और इसने बाज़ार में धूम मचा दी है।

अनन्य विशेषताएं

CMF Phone 1 दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो इंटरचेंजेबल बैक कवर के साथ आता है, जिससे यूजर कई तरह की एक्सेसरीज जोड़ सकते हैं। फोन के कवर को स्क्रूड्राइवर से हटाया जा सकता है, जो फोन के साथ दिया जाता है। यह फीचर स्मार्टफोन इंडस्ट्री में गेम चेंजर है।

विशेष विवरण

CMF Phone 1 मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 5G चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.67-इंच की AMOLED डिस्प्ले है। फोन में 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे वाला डुअल कैमरा सेटअप है। फोन में 5000mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

बैटरी की आयु

कंपनी के दावों के मुताबिक, फोन की बैटरी म्यूजिक चलाने के दौरान एक बार चार्ज करने पर 45.4 घंटे, वॉयस कॉल पर 43.6 घंटे और इंस्टाग्राम इस्तेमाल करते समय 15.6 घंटे तक चल सकती है।

मूल्य और उपलब्धता

CMF Phone 1 दो कॉन्फ़िगरेशन में आता है - 6GB RAM + 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज। पहले की कीमत 15,999 रुपये है, जबकि दूसरे की कीमत 17,999 रुपये है। फोन चार रंग विकल्पों में उपलब्ध है - काला, हल्का हरा, नारंगी और नीला।

छूट

फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट CMF इंडिया और ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। चुनिंदा बैंक क्रेडिट कार्डधारक भी फोन पर छूट का लाभ उठा सकते हैं। निष्कर्ष में, CMF Phone 1 एक क्रांतिकारी स्मार्टफोन है जो किफायती कीमत पर बेजोड़ सुविधाएँ प्रदान करता है। इसके इंटरचेंजेबल बैक कवर और लंबी बैटरी लाइफ इसे बाजार में सबसे अलग बनाती है। अगर आप प्रीमियम फीचर्स वाले बजट स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो CMF Phone 1 निश्चित रूप से विचार करने लायक है।

Kalki 2898 AD ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 11 दिन में कर डाली इतनी कमाई

रोबोट काम करते-करते थक गया और सीढ़ियों से कूदकर आत्महत्या कर ली। क्या यह संभव है?

शालिनी पांडे : इंजीनियर से अभिनेत्री तक, जुनून और दृढ़ संकल्प का सफर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -