अब अल्लू अर्जुन से भिड़ेंगे अक्षय कुमार, पड़ सकता है भारी

अब अल्लू अर्जुन से भिड़ेंगे अक्षय कुमार, पड़ सकता है भारी
Share:

इस वर्ष कई बड़ी साउथ और बॉलीवुड की फिल्में आने वाली हैं। पिछले दिनों जॉन अब्राहम ने अपनी एक फिल्म की घोषणा की थी, जो है- वेदा। यह पिक्चर 15 अगस्त को आएगी। यानी अल्लू अर्जुन से भिड़ने की जॉन अब्राहम पूरी तैयारी कर चुके हैं। यह फिल्म पहले 12 जुलाई को आने वाली थी। लेकिन जैसे ही अक्षय कुमार ने उस डेट पर अपनी ‘सरफिरा’ लाने की घोषणा की, तो जॉन ने फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, समय पर पोस्ट प्रोडक्शन और शूटिंग पूरी न होने के चलते अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ पोस्टपोन हो सकती है। फिलहाल फिल्म का बहुत काम बचा हुआ है। निर्माता टीम के साथ जोरों-शोरों से इसे पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन रिलीज आगे खिसक सकती है। इसी बीच एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि, फिल्म पोस्टपोन नहीं होगी। वहीं निर्माताओं की ओर से भी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। वही इसी बीच एक और रिपोर्ट सामने आई है जिसमे कहा गया कि, अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘खेल खेल में’ को 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज करने वाले हैं। 

फिल्म में अक्षय कुमार के अतिरिक्त तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर और एमी विर्क समेत कई सितारे दिखाई देने वाले हैं। इसका निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म को पहले 6 सितंबर को रिलीज किया जाना था। दरअसल वाणी कपूर ने 27 अप्रैल को यह खबर सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर की थी। लेकिन यहां अल्लू अर्जुन की फिल्म पोस्टपोन होने की खबर आई। वहां अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म आगे खिसकाने का फैसला कर लिया। लेकिन अब जानकारी मिली की अल्लू अर्जुन की फिल्म तय दिन पर ही आएगी। ऐसे में अक्षय कुमार और अल्लू अर्जुन की फिल्म का क्लैश होगा। इसी दिन जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ भी आ रही है, तो महाक्लैश की तैयारी होगी।

कंगना रनौत थप्पड़ कांड पर आई करण जौहर की प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस का किया सपोर्ट!

इस फिल्म पर रोक लगाने के लिए हाई कोर्ट पहुंचे डायरेक्टर करण जौहर, जानिए पूरा मामला

VIDEO! 'चंदू चैम्पियन' देख रोने लगे रीयल लाइफ हीरो मुरलीकांत, कार्तिक आर्यन को लगा लिया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -