अब इस हसीना को डेट कर रहे है ईशान खट्टर, कंफर्म किया रिश्ता!

अब इस हसीना को डेट कर रहे है ईशान खट्टर, कंफर्म किया रिश्ता!
Share:

इन दिनों इंडस्ट्री में ईशान खट्टर की प्रेम कहानी ख़बरों में है. एक समय था जब ईशान का नाम जाह्ववी कपूर और अनन्या पांडे जैसी अभिनेत्रियों संग जोड़ा जाता था, मगर कुछ समय की डेटिंग के पश्चात् इनका ब्रेकअप हो गया. अनन्या और जाह्नवी से ब्रेकअप के पश्चात् अब ईशान का नाम मलेशियन मॉडल चांदनी बेन्ज के साथ जोड़ा जा रहा है.

दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। हाल ही में, ईशान अपनी मां नीलिमा अजीम और चांदनी के साथ फिल्म देखने भी गए थे। जब भी ईशान और चांदनी एक साथ नजर आए, ईशान हमेशा उनका ख्याल रखते दिखे। उनके बीच की बॉन्डिंग देखकर उनके प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता है। ईशान और चांदनी को एक साथ देखकर यह साफ हो गया है कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वे अपने रिश्ते को कब औपचारिक रूप से सार्वजनिक करते हैं।

ईशान खट्टर के करियर की बात करें तो वे एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। उन्हें पिछली बार "पिप्पा" फिल्म में देखा गया था, जिसमें उनके अभिनय की काफी सराहना हुई थी। इसके अलावा, अब वह जल्द ही "द परफेक्ट कपल" टेलीविजन सीरीज में नजर आने वाले हैं। उनके फैंस इस नई सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इंडस्ट्री के सबसे महंगे मेकअप आर्टिस्ट ने अनुराग कश्यप की फिल्मों को लेकर किया ये खुलासा

आखिर क्यों फिल्ममेकर्स के करोड़ों रुपये लौटा देते हैं पंकज त्रिपाठी? खुद बताई वजह

दिलजीत दोसांझ पर कोरियोग्राफर ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -