'अब धरती का विनाश निश्चित है', उर्फी-अंजलि के इस वीडियो को देख बोले लोग

'अब धरती का विनाश निश्चित है', उर्फी-अंजलि के इस वीडियो को देख बोले लोग
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद और कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा अक्सर ही ख़बरों में बनी रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर अंजलि एवं उर्फी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों उर्फी के गाने 'हाय हाय रे मजबूरी' पर डांस करती दिखाई दी थीं। दोनों के इस वीडियो को कुछ व्यक्तियों ने पसंद किया था, तो ट्रोल्स ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया था। वहीं, करवा चौथ के अवसर पर दोनों का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें दोनों खूब डांस करती दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, अंजलि अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह उर्फी जावेद के साथ अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने 'सजना है मुझे' पर नाचती दिखाई दे रही हैं। डांस के चलते उर्फी जहां ब्लू कलर की साड़ी में नजर आई, तो अंजलि ने ब्लैक और रेड कलर की साड़ी पहनी है। इसके साथ ही अंजलि ने लिखा, 'करवा चौथ की शुभकामनाएं, आज इस ट्रैक पर रील बनाना न भूलें। सजना उर्फी जावेद के साथ।'

वही अंजलि अरोड़ा के वीडियो को पोस्ट करते ही लोगों की प्रतिक्रिया भी उस पर आने आरम्भ हो गए हैं। प्रशंसक दोनों की प्रशंसा कर रहे हैं, तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'साथ में ये प्लास्टिक की दुकान कहां से ले आई', तो दूसरे ने लिखा, 'एक का वीडियो वायरल हो रहा है, तो एक का फोटो।' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'अब धरती का विनाश निश्चित है।' इसी तरह अंजलि और उर्फी के वीडियो पर लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी हैं।

'मेरी बेटी का तमाशा बना दिया', सलमान खान के सामने झलका इस एक्ट्रेस के पिता का दर्द

'अंकित की मां गला दबा लेंगी जब...', सलमान की बात सुनकर फूट-फूटकर रोईं प्रियंका

इंटरनेट पर छाया सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर का ये वीडियो

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -