अब अकेले रहने वाले युवाओं को कपड़े धोने में मिलेगी मदद, लॉन्च होने जा रही अनोखी वॉशिंग मशीन

अब अकेले रहने वाले युवाओं को कपड़े धोने में मिलेगी मदद, लॉन्च होने जा रही अनोखी वॉशिंग मशीन
Share:

हर घर में कपड़े धोने के लिए वॉशिंग मशीन (Washing Machine) को खरीद लेते है। कपड़ों को मिनटों में चकाचक करने के लिए वॉशिंग मशीन सबसे अच्छा साधन कही जाती है। लेकिन जो लोग अकेले रहत हैं या दूसरे शहर में जॉब कर रहेहैं, वो वॉशिंग मशीन खरीदने की बजाय हाथ से ही कपड़े धोना पड़ता है।  यदि आप भी उन लोगों में शामिल हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक शानदार प्रोडक्ट है। जो आपका काम आसान बनाने वाला है। आज हम आपको पोर्टेबल वॉशिंग मशीन के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जो बालटी के साइज में आती है। ये Washing Machine सस्ती होने के साथ-साथ पोर्टेबल और बहुत छोटी भी हैं और इन्हें बिना किसी झंझट के उपयोग किया जा सकता है।

बाल्टी के साइज की Washing Machine: Hilton 3 kg Semi-आटोमेटिक टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन एक बाल्टी जितनी छोटी है और इसे आप घर के किसी भी कोने में भी रख पाएंगे। ये सेमी-ऑटोमैटिक Washing Machine 3 किलो की कपैसिटी के साथ आती है और एक बार में इसमें आप 5 से छह कपड़े आराम से धो पाएंगे।

कीमत भी काफी कम: जिसमे आपको एक खास स्पिनर अटैचमेंट भी मिल रहा है जिसे आप कपड़ों को सुखाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। इसे आसानी से प्लग-इन करके उपयोग कर सकते है, ये बहुत हल्की है और इसमें ऑटोमैटिक पावर ऑफ की भी सुविधा है। इस तरह, ये बिजली भी बचाती है। ड्राइअर बास्केट के साथ आने वाली इस Washing Machine के मूल्य वैसे 5,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर को मिला जुलकर Amazon से इसे 4,590 रुपये में खरीद सकते है।

टिफिन जितनी छोटी हो जाती है ये फोल्डेबल वॉशिंग मशीन: Amazon पर आपको एक और बहुत अनोखी Washing Machine मिल जाएगी जिसे आप उपयोग करने के उपरांत  फोल्ड करके रख सकते हैं। Openja Mini Foldable Portable Washing Machine एक ऐसी Washing Machine है जिसे यूज करने के उपरांत टिफिन जितना छोटा करके अलमारी में भी आसानी से रख पाएंगे। ये यूएसबी (USB) पावर्ड, टॉप लोड वाली ऑटोमैटिक Washing Machine है जो 10 मिनट में कपड़ों को भी आसानी से धो लेती है। ये बिजली और पानी, दोनों की बचत करती है। ऐसे कई सारे और पोर्टेबल Washing Machine के ऑप्शन्स आपको Amazon पर मिल जाएंगे।

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने नए मंत्रियों को पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने का आग्रह किया

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन की जल्द होगी लॉन्चिंग

भारत में लॉन्च होने से पहले ही शुरू हो गई Google Pixel 6 की बिक्री

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -