'मुझे देखकर अब वो रास्ता बदल लेते हैं', चिराग पासवान को लेकर बोली कंगना रनौत

'मुझे देखकर अब वो रास्ता बदल लेते हैं', चिराग पासवान को लेकर बोली कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और भाजपा एमपी कंगना रनौत की फिल्म "इमरजेंसी" जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कंगना इन दिनों कई इंटरव्यू दे रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने अपनी और चिराग पासवान की वायरल फोटोज पर प्रतिक्रिया दी।

एक इंटरव्यू के चलते कंगना से उनकी और चिराग पासवान की वायरल फोटोज के बारे में सवाल पूछा गया। कंगना ने इस पर जवाब देते हुए कहा, "कम से कम संसद में तो हमें छोड़ दो।" इस सवाल पर हंसते हुए कंगना ने कहा कि वे चिराग को बहुत वक़्त से जानती हैं तथा वे अच्छे दोस्त हैं। कंगना ने मजाकिया अंदाज में कहा कि चिराग ने उन्हें एक-दो मौकों पर हंसा दिया, तथा लोग उस पर टिप्पणी करने लगे। उन्होंने यह भी कहा कि अब चिराग उन्हें देखकर रास्ता बदल लेते हैं। कंगना रनौत और चिराग पासवान वर्ष 2011 में रिलीज हुई फिल्म "मिले ना मिले हम" में साथ दिखाई दिए थे। यह फिल्म चिराग पासवान की पहली और आखिरी फिल्म थी तथा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म का डायरेक्शन तनवीर खान ने किया था।

चिराग पासवान ने बॉलीवुड छोड़ने के बारे में कुछ वक़्त पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि वे अपने परिवार में पहली पीढ़ी थे जो इस इंडस्ट्री में काम करने प्रयास कर रहे थे। मगर उन्हें जल्दी ही एहसास हो गया कि यह उनके लिए नहीं है। उन्होंने कहा, "देश से पहले, मुझे ही समझ आ गया था कि मैं एक डिजास्टर हूं। मुझे पता चल गया था कि मैं अभिनय के लिए नहीं बना हूं।"

बादशाह ने कॉमेडियन समय रैना पर कसा तंज, लोगों ने किया ट्रोल

सैफ अली खान का दिखा अनोखा अंदाज, वायरल हुआ VIDEO

कंगना नहीं... ये एक्ट्रेस थी 'गैंगस्टर' के लिए पहली पसंद, फिर ऐसे बनी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -