अब ये स्टार किड करने जा रही है बॉलीवुड में डेब्यू

अब ये स्टार किड करने जा रही है बॉलीवुड में डेब्यू
Share:

पिछले साल बॉलीवुड में कई स्टार किड्स ने एंट्री की तथा अब इस सूची में एक और नाम जुड़ गया है। वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन ने भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख लिया है। उनकी डेब्यू फिल्म 'बिन्नी एंड फैमिली' 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अंजिनी के साथ पंकज कपूर, राजेश कुमार, चारू शंकर एवं हिमानी शिवपुरी नजर आएंगे।

अब आइए जानते हैं कि अंजिनी धवन कौन हैं। 24 वर्षीय अंजिनी, वरुण धवन के कजिन की बेटी हैं। उनके पिता का नाम सिद्धार्थ धवन और मां का नाम रीना धवन है। सिद्धार्थ, वरुण के कजिन हैं। सीनियर एक्टर अनिल धवन, अंजिनी के दादा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अंजिनी ने 2019 में वरुण धवन की फिल्म 'कुली नं. 1' में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था, जिसमें सारा अली खान मुख्य भूमिका में थीं।

अंजिनी के सोशल मीडिया अकाउंट्स से पता चलता है कि उन्हें जानवरों से बेहद प्यार है। वह काफी कूल एवं ग्लैमरस व्यक्तित्व की धनी हैं और घूमने की शौकीन भी हैं। इसके अतिरिक्त, अंजिनी श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, जो जाह्नवी कपूर की बहन हैं, की अच्छी दोस्त भी हैं। अंजिनी का एक छोटा भाई भी है, जिसका नाम करण धवन है, और वह अपने भाई के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि वह अपनी पहली फिल्म में कैसा प्रदर्शन करती हैं।

सालों तक एक्टर संग रिलेशनशिप में रही, फिर भी बताया दोस्त, अब खुद किया खुलासा

बिग बॉस में नजर आएंगी अक्षय कुमार की ये हीरोइन! खुद किया खुलासा

मदालसा शर्मा ने किया कन्फर्म, अनुपमा में आएगा 15 साल का लीप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -