अब 21 साल से अधिक उम्र की अविवाहित बहनों को भी मिलेगा लाडली बहना योजना का लाभ, CM शिवराज ने किया बड़ा ऐलान

अब 21 साल से अधिक उम्र की अविवाहित बहनों को भी मिलेगा लाडली बहना योजना का लाभ, CM शिवराज ने किया बड़ा ऐलान
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह की जनआशीर्वाद आज जबलपुर पहुंची। लगभग 3 घंटे विलंब से पश्चिम विधानसभा की गौतम की मडिया के पास हनुमान जी के दर्शन करने के पश्चात् सीएम शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा आरम्भ हुई। जन आशीर्वाद यात्रा में मंत्री हरदीप सिंह डंक, सांसद राकेश सिंह भी उपस्थित रहे।

मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस वक़्त कांग्रेस पूरी तरह से बौखलाई हुई है। राज्य की जनता भाजपा की योजनाओं के कारण हमें आशीर्वाद दे रही है तथा कांग्रेस हिन्दू धर्म का अपमान कर रही है इसलिए उनके खिलाफ लोगों में आक्रोश है। जन आशीर्वाद यात्रा जबलपुर के पश्चिम विधानसभा तथा कैंट विधानसभा में निकाली जा रही है। अपने ट्विटर अकाउंट से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने इस ऐलान की खबर भी दी है। ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज ने लिखा- अब 21 वर्ष से अधिक आयु की अविवाहित बहनों को भी ‘लाड़ली बहना योजना’ का लाभ मिलेगा। ऐसी बहनें, जो 21 वर्ष से अधिक हैं और अविवाहित हैं, उनके नाम भी लाड़ली बहना योजना में जोड़े जाएंगे।

सीएम शिवराज सिंह चौहान की आज जन आशीर्वाद यात्रा दो विधानसभा में हो रही है। एक विधानसभा पश्चिम है जबकि दूसरी कैंट विधानसभा है। दोनों ही विधानसभा में लगभग 41 से ज्यादा मंच लगाए गए हैं। प्रत्येक मंच में अलग-अलग नेताओं की तस्वीर लगी हुई है। कहा जा रहा है कि टिकट के दावेदारी कर रहे हर नेता सीएम के सामने अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर रहे हैं।

CM शिवराज ने MP के लाखों युवाओं को दिया तोहफा, किए ये बड़े ऐलान

'मुझे RSS से प्यार है..', संघ नेता पीपी मुकुंदन के निधन पर केरल गवर्नर, CM विजयन और CPI नेताओं ने दी श्रद्धांजलि, की प्रशंसा

MP को मिला 7वां टाइगर रिजर्व, यहाँ जानिए इसके बारे में सब कुछ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -