अब आप कही भी कर सकते है बिजली का इस्तेमाल, लॉन्च हुआ पॉकेट जनरेटर

अब आप कही भी कर सकते है बिजली का इस्तेमाल, लॉन्च हुआ पॉकेट जनरेटर
Share:

यदि आप हमेशा ही ट्रिप पर जाते रहते हैं या फिर अपने दोस्तों के साथ किसी भी वक़्त आउटिंग पर निकल जाते हैं तो जाहिर सी बात है कई बार आपके स्मार्टफोन या अन्य पॉकेट साइज डिवाइसेज की बैटरी लो होने लग जाती है। ऐसे में यदि आपको वक़्त से पावर सोर्स ना मिले तो आप इन डिवाइसेज को उपयोग नहीं कर सकते हैं। स्मार्टफोन अगर बंद हो जाए तो आप ना तो कॉलिंग कर सकते हैं और ना किसी को मैसेज भेज सकते हैं, और ऐसी स्थिति बहुत खतरनाक होती है। यदि आप चाहते हैं कि आपके साथ ऐसी स्थिति ना हो तो हम आपके लिए एक ऐसा पॉकेट साइज जनरेटर भी पेश करने जा रहे जो मिनटों में आपके स्मार्टफोन समेत अन्य डिवाइसेज को चार्ज कर देगा। खास बात तो ये है कि ना ही इसमें बैटरी लगती है और ना ही जिसमे कोई तामझाम करने की आवश्यकता होती है। तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये जनरेटर और क्या है जिसकी खासियत और कीमत।

कौन सा है ये पॉकेट साइज जेनरेटर: जिस जेनरेटर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम World Care Usb Hand Power Dynamo Torch Hand Crank Usb है। इस जनरेटर का मूल्य ₹1969 है ऐसे में यह बहुत किफायती है और इमरजेंसी के वक़्त में आपके काम आ सकता है। खास बात यह है कि इस पर 54 प्रतिशत का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है इसके उपरांत आप इसे इतने कम मूल्य में खरीद सकते हैं। यदि बात करें इसकी असल कीमत की तो यह ₹4239 है और यह अपने मूल्य से तकरीबन आधे दाम पर खरीदा जा सकता है। 

यदि बात करें खासियत की तो इसका वजन बहुत कम  है। लाइटवेट होने के साथ ही इसका मैकेनिज्म भी बहुत आसान है। आपको बस एक लीवर को घुमाना होता है और अपने स्मार्टफोन या अन्य डिवाइसेज को वायर से कनेक्ट करना पड़ता है, और यह प्रक्रिया दोहरानी होती है। बस इतना करके ही आप अपने स्मार्टफोन समेत अन्य डिवाइसेज को चार्ज कर पाएंगे। यह एक बेहद ही तगड़ा डिवाइस है अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से इसे परचेज भी कर सकते है।

भारत में स्मार्टफोन यूजर्स का दिल जीतने आ रहा है Redmi का ये नया फोन

यहाँ फ्री में मिल रहा VIP नंबर, आज ही करें Apply

अब अभी भी पता लगा सकते है अपने दोस्त की लोकेशन का पता, जानिए कैसे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -