क्रिसमस के कारण एनएसई और बीएसई आज रहेंगे बंद

क्रिसमस के कारण एनएसई और बीएसई आज रहेंगे बंद
Share:

भारतीय इक्विटी बाजारों में व्यापार के सभी खंड बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के साथ-साथ क्रिसमस की छुट्टी के कारण 25 दिसंबर को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के करीब होंगे। धातु और सराफा सहित थोक कमोडिटी बाजार भी बंद रहेंगे, जबकि विदेशी मुद्रा और कमोडिटी वायदा बाजारों में भी व्यापारिक गतिविधियां नहीं दिखेंगी। सोमवार को स्टॉक ट्रेडिंग फिर से शुरू होगी। क्रिसमस के जश्न के चलते शुक्रवार को एशिया, यूरोप और वॉल स्ट्रीट सहित वैश्विक बाजार भी बंद रहेंगे।

यूके में पाए गए कोरोनोवायरस के एक नए तनाव के बीच गुरुवार को बाजार के तबाही के बाद बेंचमार्क सूचकांकों ने लगातार 3 दिसंबर को लगातार तीसरे सत्र के लिए 1% की रैली जारी रखी। बीएसई सेंसेक्स 529.36 अंक या 1.14 प्रतिशत चढ़कर 46,973.54 अंक पर बंद हुआ, जबकि निफ्टी 5014.20 अंक या 1.09 प्रतिशत उछलकर 13,749.30 अंक पर खुला और दैनिक चार्ट पर तेजी का कैंडल बना। दोनों सूचकांक हफ्ते भर के लिए सपाट बंद हुए।

सप्ताह व्यापारियों के लिए एक घटनापूर्ण और अस्थिर रहा है क्योंकि निवेशकों को यूके में पाए जाने वाले कोविड-19 वायरस के नए तनाव के बारे में चिंतित थे। निफ्टी 50 ने सप्ताह के अंत में खुलने और सप्ताह के अंत तक ठीक होने के बाद फ्लैट समाप्त कर दिया।

कम फिल्मों से काफी नाम कमा चुके हैं जैकी भगनानी

कंगना ने शुरू की धाकड़ की तैयारी, साझा की प्रोस्थैटिक मेकअप की तस्वीर

एपीएससी 2018 परिणाम हुए घोषित

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -