भोपाल में NSUI का प्रदर्शन, अध्यक्ष वरुण चौधरी बोले- 'घोटाले पर चुप क्यों हैं BJP नेता'

भोपाल में NSUI का प्रदर्शन, अध्यक्ष वरुण चौधरी बोले- 'घोटाले पर चुप क्यों हैं BJP नेता'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल और दिल्ली में एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी के नेतृत्व में आज एनएसयूआई कार्यकर्ता नीट और नर्सिंग घोटाले को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। अध्यक्ष वरुण चौधरी ने बताया कि पूरे देश के साथ-साथ मध्य प्रदेश के छात्र भी इस मामले से बहुत परेशान हैं। उन्होंने नीट तथा नर्सिंग मामले में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाया।

सोमवार को राजधानी भोपाल पहुंचे NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी ने कहा, "यह सिर्फ हमारी लड़ाई नहीं है, यह उन छात्रों की लड़ाई है जो इस स्कैम से परेशान हैं। यदि सरकार जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करती, तो हमें सड़कों पर उतरने की आवश्यकता नहीं पड़ती।" गौरतलब है कि NSUI भोपाल एवं दिल्ली में नीट और नर्सिंग घोटाले को लेकर केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ एक साथ प्रदर्शन कर रही है। NSUI के कार्यकर्ता राजधानी भोपाल में विभिन्न जगहों पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं तथा नीट और नर्सिंग घोटाले के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

वरुण चौधरी ने कहा, "हम निरंतर पीड़ित छात्रों की आवाज उठा रहे हैं तथा इस मुद्दे पर अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। भोपाल से लेकर दिल्ली तक हम सड़कों पर हैं। यदि सरकार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करती, तो हमें सड़कों पर उतरने की जरुरत नहीं होती।" गौरतलब है कि नीट पेपर लीक, नर्सिंग घोटाले और अग्निवीर योजना को लेकर इंदौर से पैदल चलकर भोपाल पहुंचे NSUI कार्यकर्ताओं ने सीएम का घेराव किया। सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों की मांग है कि अपराधियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए। इससे पहले, कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी से मुलाकात की थी।

सबसे बड़े विपक्षी दल को बैन करेगी पकिस्तान सरकार, लगाया राष्ट्र विरोधी होने का आरोप

देवी-देवताओं की 94 मूर्तियां, कई प्राचीन अवशेष, और भी बहुत कुछ..! ASI रिपोर्ट में भोजशाला के मंदिर होने के स्पष्ट संकेत

हरिद्वार में दुखद हादसा, पुल से नीचे गिरी बस, 35 यात्री थे मौजूद

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -