OTT पर हंगामा मचाने के लिए तैयार है NTR की देवरा

OTT पर हंगामा मचाने के लिए तैयार है NTR की देवरा
Share:

तेलुगु फिल्म 'देवरा' 2024 की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक थी, और हाल ही में यह एक्शन थ्रिलर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर ने मुख्य भूमिका निभाई है और यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। खास बात यह है कि इस फिल्म से जूनियर एनटीआर ने 6 साल बाद सोलो हीरो के तौर पर कमबैक किया है।

'देवरा' की ओटीटी रिलीज

फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बीच, फैंस जानना चाहते हैं कि 'देवरा' कब और कहां ओटीटी पर रिलीज होगी। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं। वैरायटी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 'देवरा' की थिएट्रिकल रिलीज के बाद यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इसकी आधिकारिक रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है। लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म नवंबर या दिसंबर 2024 में नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध हो सकती है, क्योंकि आमतौर पर फिल्में रिलीज के 45 से 60 दिन बाद ओटीटी पर आती हैं।

'देवरा' की स्टार कास्ट

'देवरा' में जूनियर एनटीआर ने पिता देवरा और बेटे वर्धा का डबल रोल निभाया है। फिल्म में जाह्नवी कपूर ने थंगम का किरदार निभाया है, जो वर्धा की गर्लफ्रेंड है। वहीं, सैफ अली खान ने मुख्य विलेन भैरा का रोल किया है। इस फिल्म का निर्देशन कोराताला शिवा ने किया है, जो अपनी सफल फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में अन्य प्रमुख कलाकारों में श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, और नारायण शामिल हैं।

देवरा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म 'देवरा' ने अपने पहले चार दिनों में 173.1 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसमें तेलुगु वर्जन ने सबसे ज्यादा कमाई की है, जहां इसने अकेले 136.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। हिंदी में फिल्म ने 31 करोड़, कन्नड़ में 1.15 करोड़, तमिल में 3.45 करोड़, और मलयालम में 1 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके अलावा, यह फिल्म अब 200 करोड़ रुपये की ओर तेजी से बढ़ रही है और वर्ल्डवाइड इसे 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई हो चुकी है।

फिल्म की सफलता का उत्सव

'देवरा' की शानदार कमाई और ओटीटी रिलीज की संभावनाएं दर्शकों के बीच उत्साह का माहौल बनाए हुए हैं। अब फैंस को इस फिल्म के नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म ने न केवल जूनियर एनटीआर के कमबैक को सफल बनाया है, बल्कि भारतीय सिनेमा में एक नई मील का पत्थर भी स्थापित किया है।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -