मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भारतीय हॉकी टीम को दी बधाई

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भारतीय हॉकी टीम को दी बधाई
Share:

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने गुरुवार को भारतीय पुरुष हॉकी टीम के सदस्यों से टेलीफोन पर बात की और चार दशक बाद ओलंपिक पदक जीतने पर उन्हें बधाई दी। मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर कहा, ''नीले रंग में शानदार। 41 साल बाद हमें ओलंपिक पदक दिलाने के लिए शानदार जीत पर भारतीय पुरुष हॉकी टीम को बधाई। टोक्यो 2020 में यह ऐतिहासिक जीत खिलाड़ियों की एक पीढ़ी को प्रेरित करेगी। भविष्य के लिए शुभकामनाएं।'' 

पटनायक ने टीम के सदस्यों के साथ एक वीडियो बातचीत में भी कहा, ''बहुत-बहुत बधाई... पूरा भारत बहुत उत्साहित है, जैसा कि ओडिशा है, बिल्कुल। हम सब आपके पीछे हैं और आपको शुभकामनाएं देते हैं, ओडिशा सरकार ने 2018 में हॉकी इंडिया के साथ पुरुषों, महिलाओं और जूनियर राष्ट्रीय टीमों को पांच साल के लिए प्रायोजित करने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे। 

इसके अलावा, राज्य सरकार ने देश में हॉकी के विकास के लिए इस अवधि के दौरान 150 करोड़ रुपये के निवेश की प्रतिबद्धता जताई है। ओडिशा ओलंपिक संघ दो ओडिया स्टार हॉकी खिलाड़ियों बीरेंद्र लाकड़ा और अमित रोहिदास के प्रदर्शन से अभिभूत है। एसोसिएशन ने एक बयान में कहा, "दोनों ओडिया खिलाड़ियों को पहले के वादे के मुताबिक एक-एक लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।"

टूलकिट मामला: दिशा रवि की याचिका पर पुलिस ने दिल्ली HC में दाखिल किया जवाब, जानिए क्या कहा

केसीआर ने बनाई वसलमारी के बदलाव की योजना

13 अरब साल पहले कैसी दिखती थी गैलेक्सी ? NASA ने शेयर किया हैरतअंगेज़ वीडियो

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -